Meerut Crime News: एक लाख रुपए में पति को लगवाया ठिकाने, आशिक के जरिए पत्नी ने रची साजिश

आशिक के प्यार में डूब चुकी एक महिला को खुद का सुहाग उजाड़ने में किसी तरह गम नहीं हुआ। उसने एक लाख रुपए में अपनी पति की जान का सौदा कर डाला।

meerut crime news. meerut crime latest, up police, boyfriend, meerut crime news in hind
एक लाख रुपए में पत्नी ने अपने आशिक के जरिए पति को मरवाया, मेरठ की वारदात 

मुख्य बातें

  • मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में एक शख्स की हुई थी हत्या
  • मेरठ पुलिस ने हत्याकांड का राजफाश किया, दो आरोपी गिरफ्तार
  • विवाहेत्तर संबंध के चलते पत्नी ने अपने पति को ठिकाने लगवाया

मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर और सुनकर रिश्ते पर से ही भरोसा उठ जाएगा। एक पत्नी ने अपने पति को ठिकाने लगवा दिया और। उसके इस अपराध में उसका आशिक भी शामिल है। मेरठ की जानी पुलिस ने हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है, इस मामले में कुल चार आरोपी हैं जिसमें जो पुलिस की गिरफ्त में और दो अभी फरार हैं। 

पत्नी ने रची साजिश, आशिक ने हत्याकांड को दिया अंजाम
मेरठ पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में मुमताज और उसका आशिक फैजान शामिल हैं। मुमताज का पति मुकीत दिल्ली में रहकर व्यवसाय करता था। दिल्ली में मुमताज की नजरें फैजान से मिलीं और प्यार मोहब्बत का सिलिसिला शुरू हो गया। मुकीत, मुमताज की आंखों में खटकने लगा और उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए सोचा। इस काम में उसके आशिक फैजान ने मदद की। मुकीत को रास्ते से हटाने के लिए मुमताज ने 1 लाख रुपए दिए। 

दो आरोपी गिरफ्त में, दो आरोपी फरार
एक लाख रुपए पाने के बाद फैजान ने दिल्ली के ही रहने वाले समद और अमन की मदद ली। फैजान, समद और अमन ने मुकीत को बिजनौर जाने के लिए तैयार किया और एक अगस्त को चारों बिजनौर के लिए निकल पड़े। जानी पुलिस स्टेशन में पड़ने वाले गंगनहर पर वो कुछ देर के लिए फारिग होने के लिए रुके और कुछ ही समय के बाद कट्टे से मुकीत को गोली मार दी। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैली और पुलिस सक्रिय हुई। मुकीत के परिवार वालों ने जब इस मामले में केस दर्ज कराया तो जांच आगे बढ़ी और यह पता चला कि मुकीत की हत्या में कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही शामिल थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर