Delhi: सैलून मालकिन से बकाया सेलरी मांगी तो कर्मचारी पर छोड़ दिया कुत्ता

Delhi Crime News: दिल्ली में एक सैलून की मालकिन ने अपनी एक कर्मचारी के बकाया सेलरी मांगने पर कुत्ते से कटवा डाला, इस मामले में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है।

dog bite Representational Image
सैलून मालकिन ने एक कुत्ते को अपनी पूर्व कर्मचारी पर छोड़ दिया जिसने उसको लहुलुहान कर डाला है (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • दिल्ली में एक सैलून की मालकिन ने अपनी एक कर्मचारी के बकाया सेलरी मांगने पर कुत्ते से कटवा डाला
  • उसके चेहरे और गर्दन पर 15 टांके आए हैं और इस हमले में उसके दो दांत टूट गए हैं
  • पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 और 308  के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है

नई दिल्ली: कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन की मार से तमाम लोग प्रभावित हैं, इन हालातों के बीच राजधानी दिल्ली से एक भयानक मामला सामने आय़ा है जहां एक कर्मचारी ने अपनी सैलून मालकिन से अपनी सेलरी जो बाकी थी उसको मांगा तो उसने अपने घर बुलाकर एक कुत्ते को उसपर छोड़ दिया जिसने उसको लहुलुहान कर डाला है। पीड़िता सपना ने आरोप लगाया कि जब उसने अपने एंपलायर रजनी से उसके बकाए के बारे में पूछा, तो रजनी ने उसे अपने घर बुलाया और उसे बकाया सेलरी देने के लिए कुछ काम करने को बोला तो सपना ने ऐसा करने से इंकार किया तो गुस्से में उसने अपना कुत्ता सपना के उपर छोड़ दिया जिसने उसे बुरी तरीके से काट खाया है।

दिल्ली पुलिस ने एक सैलून मालिक को उसके कर्मचारी को कथित तौर पर अपने कुत्ते से कटवाने के आरोप में गिरफ्तार किया जो अपनी बकाया सेलरी मांग रही थी,मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि पीड़ित सपना घायल हो गई और उसके चेहरे और गर्दन पर कम से कम 15 टांके आए हैं  और कुत्ते के चेहरे पर हमला करने के बाद उसके दो दांत टूट गए हैं, उसका इलाज किया जा रहा है।

बताते हैं कि पीड़िता सपना दिल्ली के मालवीय नगर के एक ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थीं और देशव्यापी लॉकडाउन लागू होने के कुछ दिन पहले 22 मार्च को नौकरी छोड़ दी, उसने करीब डेढ़ महीने तक पार्लर में काम किया था।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

महिला ने शिकायत दर्ज की जहां उसने कहा कि उसकी पूर्व मालकिन जो एक सैलून ओनर हैं उन्होंने कुत्ते से उसे काटने के लिए उकसाया जब वह अपनी बकाया सेलरी के बारे के लिए पूछने गई, पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 289 और 308  के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि 'अपनी शिकायत में सपना ने आरोप लगाया कि जब उसने नियोक्ता रजनी से उसके बकाए के बारे में पूछा, तो रजनी ने उसे खिड़की एक्सटेंशन स्थित अपने घर बुलाया। पीड़िता रजनी के घर गई, जहाँ उसे महिला ने पैसे के लिए कुछ काम करने के लिए कहा। जब पीड़ित ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने उसे धमकी दी और अपने कुत्ते को उस पर हमला करने के लिए छोड़ दिया।' शिकायतकर्ता सपना को को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर