पति ने पार की दरिंदगी की हदें, इस तरह किया पत्नी का यौन शोषण, पोर्न स्टार बनाने का था प्रयास

Mumbai crime news: मुंबई मे एक महिला को उसके पति ने जबरन पोर्नोग्राफी में काम करने के लिए मजबूर किया। महिला के कोई बच्चा नहीं था, इसलिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

woman
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 29 साल की पत्नी के निजी अंगों में एक चीज डाली और उसे जबरदस्ती पोर्नोग्राफी करने का प्रयास किया। मामला तब सामने आया जब पीड़ित महिला ने खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी को संबंधित आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी एक प्रमुख होटल व्यवसायी का बेटा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला एक फिजियोथेरेपिस्ट है और 2014 में उसकी आरोपी के साथ शादी हुई थी। दंपति के कोई बच्चा नहीं था। शिकायतकर्ता की मौसी ने Mid Day को बताया कि उसके ससुराल वाले उसे बच्चा न होने पर परेशान करते थे, लेकिन वास्तव में इसके लिए उसका पति जिम्मेदार था जो उसके प्रति अपनी वैवाहिक जिम्मेदारियों को नहीं निभा सकता था।

FIR में उल्लिखित विवरण के अनुसार, आरोपी एक पोर्न एडिक्ट था और उसने अपनी पत्नी का कथित तौर पर उसके निजी अंगों में एक वस्तु डालकर उसका यौन शोषण किया। उसने अपने पति के हाथों जिस यातना का अनुभव किया उसकी कल्पना करना कठिन है। उसने अपनी आपबीती किसी को नहीं बताई। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके पति ने उसे पोर्न स्टार के रूप में काम करने के लिए मजबूर किया।

महिला की रिश्तेदार ने बताया, 'एक रात आरोपी ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ एक वीडियो कॉल पर उसे लाइव-स्ट्रीम किया, जब वह सो रही थी। यहां से मामला बढ़ गया। उसने जून में अपनी बहनों को इस बारे में बताया।'  

पीड़िता के परिवार ने उसे उसके ससुराल वापस नहीं भेजने का फैसला किया। शिकायतकर्ता की मां ने कहा कि आरोपी व्यक्ति के परिवार के सदस्य उसकी बेटी के पासपोर्ट और अन्य सामान सहित दस्तावेज वापस नहीं कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उसका मोबाइल फोन जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। यदि फोरेंसिक जांच में ऐसे किसी अपराध की पुष्टि होती है तो आईटी अधिनियम के तहत प्रासंगिक आरोप प्राथमिकी में जोड़े जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर