'10 रुपये का लालच देकर 76 और 47 साल के शख्स ने किया 13 साल की लड़की का 'गैंगरेप'

13 year old girl gang raped: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाठापारा जिले में एक शर्म से सिर झुकाने वाली खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि यहां एक 13 साल की किशोरी से एक बुजुर्ग और अधेड़ ने गैंगरेप किया है।

13 year old girl gang raped
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो साभार-istock) 

Chhattisgarh gangrape: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां एक 13 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के आरोप में दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। 76 साल का बूढ़ा 10 रुपये देने की बात कहकर घर ले गया और उसके साथ रेप किया।

वहीं इस बताया जा रहा है कि इस घृणित कार्य में ना सिर्फ ये बूढ़ा बल्कि एक और अधेड़ शख्स भी शामिल है जिसकी उम्र करीब 47 साल बताई जा रही है उसने भी इस लड़की का गैंगरेप किया है।

10 रुपए का लालच देकर घर बुलाया और उसके साथ रेप किया

बूढ़े ने अपनी हवस मिटाने को पहले इस लड़की को बहलाया फुसलाया और 10 रुपए का लालच देकर घर बुलाया और उसके साथ रेप किया, इसके बाद 47 साल के अपने अधेड़ दोस्त को भी बुला लिया उस दोस्त ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 

पड़ोसी महिला को इस करतूत को जानकारी हुई तो खुला मामला

पड़ोसी महिला को इस करतूत को जानकारी हो गई, तब मामले का खुलासा हुआ, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। 

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है

तबीयत खराब होने पर परिजन अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि की है शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा-376 डी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर