स्टंप्स पर गेंद लगने के बाद भी आउट नहीं हुए वॉर्नर, देखते रह गए 'चतुर चहल' [VIDEO]

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक अनोखा वाकया देखनो को मिला जब गेंद के स्टंप्स पर लगने के बाद भी आउट नहीं हुए डेविड वॉर्नर।

David-Warner
डेविड-वॉर्नर(साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • डे

मुंबई: आईपीएल के पंद्रहवें सीजन में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक डेविड वॉर्नर ने 41 गेंद में 52 रन की नाबाद  पारी खेली और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। लेकिन इस पारी के दौरान किस्मत ने वॉर्नर का साथ दिया और युजवेंद्र चहल की गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद भी गिल्लियां नहीं गिरीं और वो अंत तक मैदान पर डटे रहे।

10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ वाकया
ये वाकया जीत के लिए 161 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ। वॉर्नर ने चहल की अंदर आती गेंद को आगे बढ़कर मारने की कोशिश की और वो चूक गए। ऐसे में गेंद सीधे स्टंप्स पर जा लगी ऐसे में बेल्स थोड़ी सी उछलीं और अंत में अपनी जगह पर वापस चली गईं। ऐसे में मैदान पर फील्डिंग कर रहा हर खिलाड़ी अचरज में पड़ गया। 

वॉर्नर के चेहरे पर थी खुशी, चहल के चेहरे पर निराशा
इसके बाद ओवर खत्म हुआ तो चहल और वॉर्नर के बीच इसे लेकर चर्चा हुई तो वॉर्नर खुशी और चहल अफसोस जताते नजर आए। चहल के चेहरे पर मौका निकलने की निराशा साफ दिख रही थी। उस वक्त दिल्ली का स्कोर 67 रन था। अगर उस वक्त वॉर्नर का विकेट राजस्थान को मिल जाता और मार्श और वॉर्नर के बीच शतकीय साझेदारी नहीं हो पाती और मैच का परिणाम कुछ और होता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वॉर्नर उस समय 22 (20) रन बनाकर खेल रहे थे। 

अंत में मैच के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने भी इस घटना पर अफसोस जाहिर किया और कहा कि गेंद के स्टंप्स पर लगने के बाद भी विकेट हासिल नहीं हुआ। किस्मत हमारे साथ नहीं थी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर