विराट ने धोनी की तारीफ में ट्वीट करके क्यों किया डिलीट, और फिर....

Virat Kohli Praise MS Dhoni's Finishing Touch: चेन्नई को अपने जाने पहचाने अंदाज में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दिलाने वाले एमएस धोनी की तारीफ में विराट कोहली ने ट्वीट किया है। जानिए उन्होंने क्या कहा। 

Dhoni-Virat-Tweet
Dhoni-Virat-Tweet 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के खिलाफ धोनी की अतिम ओवर में मैच जिताऊ पारी को देखकर सीट पर उछल पड़े विराट
  • धोनी की तारीफ में किया पहले ट्वीट, फिर डिलीट और दोबारा से ट्वीट
  • धोनी की पारी देखकर विराट ने कहा लौट आया है किंग

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट से जीत दर्ज करके नौवीं बार आईपीएल के फाइनल में एंट्री कर ली। प्रशंसक को चेन्नई के फाइनल में पहुंचने से ज्यादा खुशी इस बात की है क्वालीफायर मुकाबले का आखिरी चैप्टर एमएस धोनी ने ठीक उसी अंदाज में लिखा जिसके लिए वो जाने जाते हैं। 

6 गेंद में चेन्नई को बनाने थे 13 रन 
जीत के 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने 19 ओवर में 160 रन 5 विकेट के नुकसान पर बना लिए थे। आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रन बनाने थे और स्ट्राइक पर मोईन अली थे। ऐसे में दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने गेंद इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरेन के हाथों में थमा दी। कुरेन ने अपने कप्तान को निराश नहीं किया और पहली ही गेंद पर हमवतन मोईन अली को आउट करके दिल्ली को छठी सफलता दिला दी। लेकिन इस दौरान स्ट्राइक पर एमएस धोनी पहुंच गए। मोईन के आउट होने से ज्यादा चेन्नई के प्रशंसकों को इस बात की खुशी थी कि स्ट्राइक पर थाला धोनी आ गए हैं और अब वो मैच को हाथ से जाने नहीं देंगे।

धोनी ने चौका जड़कर दिलाई जीत 
धोनी ने ऐसा ही किया और अगली तीन गेंदों पर दो चौके जड़कर अपनी टीम को 4 विकेट के अंतर से जीत दिला दी। जैसे ही धोनी ने ओवर की चौथी गेंद पर मिडविकेट की दिशा में विजयी चौका जड़ा। स्टेडियम में ड्रेंसिंग रूम से लेकर प्रशंसकों के बीच भावनाओं का ज्वार उमड़ पड़ा। कुछ लोग खुशी के मारे रोने लगे और कुछ उछलकूद करके अपनी भावनाओं का इजहार करने लगे। 

विराट ने ट्वीट करके कहा, लौट आया है किंग 
ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी चेन्नई की जीत के बाद ट्वीट करके खुशी जाहिर की।  विराट ने धोनी की तारीफ करते हुए जल्दबाजी में ट्वीट करके लिखा, और किंग की वापसी हो गई है। दुनिया के सर्वकालिक और महानतम फिनिशर ने एक बार फिर मुझे अपनी सीट पर उछलने के लिए मजबूर कर दिया। 

डिलीट करके दोबारा किया ट्वीट 
लेकिन विराट ने कुछ मिनट बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। ऐसे में प्रशंसकों के मन में सवाल उठने लगे कि विराट ने ऐसा क्यों किया लेकिन उनके सवाल ज्यादा उड़ान भर पाते उससे पहले विराट ने कुछ बदलाव के साथ दोबारा वही ट्वीट किया। बाद में पता चला कि विराट धोनी की इस पारी के बारे में ट्वीट करने के लिए इतने उत्साहित थे कि वो एक शब्द EVER लिखना भूल गए। और दोबारा उसी ट्वीट को भूल में सुधार करके किया और धोनी का तारीफ में कसीदे पढ़े।

टी20 वर्ल्ड कप में साथ होंगे विराट और मेंटोर सिंह धोनी 
धोनी और विराट भले ही अभी प्रतिद्वंद्वी नजर आ रहे हैं लेकिन 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में दोनों टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आएंगे। जहां धोनी महेंद्र सिंह धोनी की जगह मेंटोर सिंह धोनी बनकर विराट सेना की मदद करते नजर आएंगे। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर