'कोई शब्‍द नहीं बस इज्‍जत': कप्‍तान विराट कोहली ने कोविड-19 रिलीफ के लिए काम शुरू किया

Virat Kohli: बीसीसीआई ने बायो-बबल में कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को निलंबित किया और इसके बाद विराट कोहली ने कोविड रिलीफ के लिए काम शुरू कर दिया है।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कोविड-19 रिलीफ के लिए काम शुरू किया
  • बीसीसीआई द्वारा आईपीएल 2021 निलंबित होने के बाद कोहली मुंबई स्थित अपने घर लौटे
  • कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने आईपीएल 2021 में प्रभावी प्रदर्शन किया था

नई दिल्‍ली: 'हमारे कप्‍तान से मिला। कोविड रिलीफ के लिए उन्‍होंने जिस मूवमेंट पर काम किया उसके लिए इज्‍जत और प्‍यार। कोई शब्‍द नहीं बस उनके सभी प्रयासों के लिए इज्‍जत और प्रार्थनाएं।' कनाल ने माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट पर अपने पोस्‍ट का यह कैप्‍शन दिया। मुंबई में विराट कोहली ने शिक्षा समिति के सदस्‍य से अपनी बैठक के दौरान सामाजिक दूरी का पूरा ख्‍याल रखा। आईपीएल 2021 के स्‍थगित होने के एक दिन बाद भारतीय कप्‍तान के अनदेखे फोटो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

आधुनिक युग के महान बल्‍लेबाजों में से एक माने जाने वाले विराट कोहली आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्‍व कर रहे थे। बायो-बबल में उल्‍लंघन से कई मामले सामने आए और आईपीएल-14 को स्‍थगित कर दिया गया। कोहली की कप्‍तानी में आरसीबी की टीम 2021 संस्‍करण में पहली बार खिताब की तरफ आगे बढ़ रही थी। 

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने अपने अभियान की शानदार शुरूआत करते हुए पहले तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज की। आरसीबी की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज थी। बीसीसीआई ने मंगलवार को बायो-बबल में कई कोविड-19 मामले सामने आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया।

बोर्ड को सोमवार को कोलकाता नाइटराडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला स्‍थगित करने पर मजबूर होना पड़ा था क्‍योंकि दो खिलाड़‍ियों का परीक्षण में नतीजा पॉजिटिव आया था।

कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की संख्‍या मंगलवार को बढ़कर सात हो गई थी, जिसके बाद बोर्ड के पास सीजन निलंबित करने के अलावा कोई विकल्‍प नहीं बचा था। चूकि वायरस ने बायो-बबल उल्‍लंघन कर दिया था, खिलाड़‍ियों को अगले राउंड के परीक्षण से पहले एकांतवास कर दिया गया था। भारतीय खिलाड़‍ियों को अपने घर लौटने में मुश्किल नहीं हुई, लेकिन यात्रा पाबंदी के कारण कुछ विदेशी खिलाड़‍ियों को स्‍वदेश लौटने में तकलीफ हो रही है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर