विराट कोहली ने दुबई में ऐसे मनाया अपना 32वां जन्मदिन[VIDEO]

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दुबई में अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा और आरसीबी के साथी खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के साथ मनाया।

Virat Kohli Bday
विराट कोहली बर्थडे सेलिब्रेशन  

मुख्य बातें

  • विराट कोहली ने दुबई में आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ मनाया अपना 32वां जन्मदिन
  • पत्नी अनुष्का भी थीं सेलिब्रेशन के दौरान मौजूद
  • विराट कोहली की टीम शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाज से भिड़ेगी

दुबई: विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ दौर में जगह बनाने में सफल रही है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले एलिमिनेटर मुकाबले से पहले विराट ने अपना 32वां जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा, साथी खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट के साथ सेलिब्रेट किया। 

विराट के बर्थडे सेलिब्रेशन का जो वीडियो सामने आया है उसमें विराट कोहली पैंट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। केक काटते वक्त पत्नी अनुष्का उनके साथ हैं। बैकग्राउंड में बर्थडे ट्यून चल रही है और सभी एक सुर में विराट को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ViratKohli #HappyBirthday Celebrations with #AnushkaSharma and cricket team in #dubai last night #happybirthdayviratkohli #thursday #manavmanglani

को Manav Manglani (@manav.manglani) द्वारा साझा की गई पोस्ट


इसके अलावा एक अन्य वीडियो में साथी खिलाड़ी विराट के चेहरे और सिर पर केक मलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट ने खुद को बचाने की कोई कोशिश नहीं की और सबके सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 


इसके बाद विराट कोहली की जो तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें उनके मुंह पर केक लगा है। ऐसे में साथी खिलाड़ी उनके साथ अपनी सेल्फी भी साझा कर रहे हैं। 




लगातार चार हार के साथ आसीबी ने की है प्लेऑफ में एंट्री

विराट कोहली ने आईपीएल से पहले पत्नी अनुष्का के प्रेगनेंट होने की खबर साझा की। इसके बाद उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और शुरुआत 10 में से 7 मैच में जीत दर्ज की। हालांकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उनकी टीम को रन औसत पर निर्भर होना पड़ा लेकिन चौथे पायदान पर रहते हुए अपना टिकट जरूर पक्का कर लिया। 

शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद से है टक्कर
ऐसे में पहली बार आईपीएल खिताब जीतने के लिए तीन मैच जीतने होंगे। इसकी शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले के साथ होगी। इसके बाद मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए पहले क्वालीफायर में हारने वाली टीम से मुकाबला करके फाइनल में पहुंचना होगा और उसके बाद खिताबी जीत हासिल होगी। हालांकि जीत को मोमेंटम टीम के साथ नहीं है। लेकिन विराट सेना नए सिरे से शुरुआत करके खिताबी सूखे को खत्म करने की कोशिश करेगी। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर