विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए बनाया था बर्थडे केक, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का रिएक्‍शन बना देगा दिन

Virat Kohli and Anushka Sharma:विराट कोहली ने खुलासा किया कि उन्‍होंने लॉकडाउन के दौरान पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के बर्थडे पर पहली बार केक बनाया था। जानिए इसके बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने क्‍या रिएक्‍शन दिया।

virat kohli baked cake for anushka sharma
विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए केक बनाया था 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से अपने घर में हैं
  • विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ मुंबई स्थित घर में रह रहे हैं
  • कोहली आगामी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करेंगे

मुंबई: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली जब से लॉकडाउन लगा है, तब से अपने घर में ही हैं और उन्‍होंने अब तक आउटडोर ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। भारतीय कप्‍तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी और इसके बाद उन्‍हें बेंगलुरु में आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ना था। हालांकि, तीन वनडे स्‍थगित हुए जबकि आईपीएल अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हुआ।

हाल ही में बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि आईपीएल 2020 का कार्यक्रम तय हो चुका है। पैसों से लबरेज लीग इस बार यूएई में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक होगी। उम्‍मीद की जा रही है कि कोहली अगस्‍त से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करेंगे। वह लॉकडाउन के पहले चरण से अपने घर में हैं। कोहली मुंबई स्थित अपने घर में पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ रह रहे हैं। यह स्‍टार कपल अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये अपडेट रखता है।

पहली बार बनाया केक

भारतीय कप्‍तान ने हाल ही में अपनी पसंदीदा क्‍वारंटीन स्‍टोरी शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के बर्थडे पर पहली बार जिंदगी में केक बनाया। बीसीसीआई डॉट टीवी पर मयंक अग्रवाल से बातचीत करते हुए कोहली ने कहा, 'मैंने अनुष्‍का के बर्थडे पर अपनी जिंदगी में पहली बार केक बनाया। यह लॉकडाउन की मेरी सबसे पसंदीदा कहानी है क्‍योंकि इससे पहले मैंने कभी इस तरह का काम नहीं किया था। पहली बार में भी केक शानदार बना और अनुष्‍का ने मुझे कहा कि उसे केक बहुत अच्‍छा लगा, जो मेरे लिए बहुत बहुत विशेष था।'

खुद को रख रहे हैं फिट

कोहली के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह जिम सेशन करके खुद को काफी फिट रख रहे हैं। भारतीय कप्‍तान ने हाल ही में हार्दिक पांड्या के चैलेंज का जवाब देकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। पांड्या ने फिर एक और वीडियो अपलोड किया और इसके बाद से फैंस को कोहली के जवाब का इंतजार है। उम्‍मीद की जा रही है कि कप्‍तान कोहली अगस्‍त में अहमदाबाद में होने वाले ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे। कैंप के बाद खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई रवाना होंगे। इसके बाद भारतीय टीम को साल के अंत में ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे पर टेस्‍ट और वनडे सीरीज खेलनी है।

अगली खबर