'याद रखें, पटाखे मत जलाना': विराट कोहली सहित खेल जगत ने दी दीवाली की शुभकामनाएं

Happy Diwali 2020: भारतीय कप्‍तान विराट कोहली सहित खेल जगत ने दीवाली के मौके पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। भारतीय कप्‍तान ने फैंस से अपील की है कि दीवाली पर पटाखे नहीं जलाएं।

india cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम 

मुख्य बातें

  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली सहित खेल जगत ने दीवाली पर शुभकामनाएं दी
  • विराट कोहली ने फैंस से अपील की है कि दीवाली पर पटाखे नहीं जलाएं
  • विराट कोहली सहित भारतीय टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया में एकांतवास में हैं

नई दिल्‍ली: आज पूरे देश में दीवाली का त्‍योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। 14 नवंबर को लोग लक्ष्‍मी जी की पूजा करके, दिया जलाकर और आतिशबाजी करके इस त्‍योहार का जश्‍न मनाएंगे। हालांकि, दिल्‍ली में प्रदूषण स्‍तर ज्‍यादा होने के कारण अधिकारियों ने देश की राजधानी में पटाखों पर प्रतिबंध लगाया है।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली सहित खेल जगत ने देशवासियों को दीवाली के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने फैंस से अपील की है कि पटाखे न जलाएं। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी का प्रभाव इस साल दीवाली पर भी पड़ता नजर आ रहा है। ऐसे में खेल जगत की दिग्‍गज हस्तियों ने लोगों को सुरक्षित रहने और स्‍वस्‍थ रहने की शुभकामनाएं भी दी हैं।

पता हो कि भारतीय टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया में एकांतवास में हैं। कप्‍तान कोहली ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया और कहा, 'मेरी तरफ से आपको और आपके परिवार को दीवाली की शुभकामनाएं। इस दीवाली भगवान आप पर शांति, खुशी के साथ आशीर्वाद रखे। कृपया याद रखिए कि पटाखें नहीं जलाएं। पर्यावरण सुरक्षित रखें और अपने चहेतों के साथ आनंद उठाएं। ध्‍यान रखें।'

देखिए खेल जगत की हस्तियों ने किस प्रकार फैंस को दीवाली पर शुभकामनाएं दीं:

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर