KKR Vs RCB: केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, आरसीबी के साथ होने वाला मैच टला

कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के साथ होने वाले मैच को टाल दिया गया है।

KKR Vs RCB: केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, आरसीबी के साथ होने वाला मैच टला
कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित 

मुख्य बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2021 के मैच नंबर 30 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेने के लिए तैयार थे
  • केकेआर शिविर में कोविद से संबंधित चिंताओं के कारण प्रतियोगिता को अब स्थगित कर दिया गया है
  • IPL 2021 में, यह पहला गेम है जिसे स्थगित कर दिया गया है

केकेआर कैंप में दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद आज रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर के साथ होने वाले मैच को टाल दिया गया है। आईपीएल 2021 में यह पहली बार है कि किसी खिलाड़ी के साथ-साथ सहयोगी स्टाफ ने भी वायरस का अनुबंध किया था, फिर भी एक मैच स्थगित किया जा रहा है। यह मैच सोमवार (3 मई) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था।

क्रिकबज के मुताबिक  केकेआर शिविर में कुछ कोविद से संबंधित चिंताओं के कारण निर्णय लिया गया है। यह बताया गया है कि केकेआर शिविर के सदस्यों को आइसोलेशन में भेजा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) को एक संदेश भेजा है जिसमें बताया गया है कि मैच की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच सोमवार को बेंगलोर में होने वाले मैच के कार्यक्रम को बदल दिया गया है क्योंकि केकेआर दल के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पीटीआई को इसकी पुष्टि की। इस मुकाबले का आयोजन 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा।

सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त बताया कि दल के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन हमें उनके दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार है जिससे कि गलत नतीजे की संभावना को खारिज किया जा सके जैसे दिल्ली कैपिटल्स के एनरिच नोर्ट्जे के साथ हुआ था।

केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था और पॉजिटिव नतीजे आने के बाद टूर्नामेंट में घबराहट की स्थिति हो सकती है।पता चला है कि केकेआर के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ पैट कमिंस ने आईपीएल के सभी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दी है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर