IPL Final: फिट हुआ ये खिलाड़ी, अब दिल्ली कैपिटल्स को और संभलकर रहना होगा

Trent Boult Injury update: आज आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस का धाकड़ गेंदबाज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Trent Boult
ट्रेंट बोल्ट (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: PTI

दुबई: आज दुबई में आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को कोई राहत नहीं मिलने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक राहत जिसके आसार नजर आ रहे थे, अब उसकी भी उम्मीद खत्म हो गई है। ये अपडेट है मुंबई इंडियंस के धाकड़ कीवी पेसर ट्रेंट बोल्ट से जुड़ी। चोटिल होने वाला ये धुरंधर तेज गेंदबाज फाइनल मुकाबले के लिए फिट हो गया है।

ट्रेंट बोल्ट अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात की घोषणा की। मुम्बई ने इसी सीजन के लिए बोल्ट को ट्रेड किया था। रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोल्ट उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वो अपना जलवा दिखाएंगे।

पहले क्वालीफायर में हुए थे चोटिल

क्वालीफायर-1 मुकाबले के दौरान बोउल्ट के चोटिल होने का अंदेशा था और वह अपने कोटे का ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। दो ओवर में बाउल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ दो विकेट लिए थे। रोहित ने उनके बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा। आशा है कि वह खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे।'

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर