निकोलस पूरन की फील्डिंग के कायल हुए 'क्रिकेट के भगवान' सचिन, बोले जीवन में नहीं देखा ऐसा पल  

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मन रविवार को निकोलस पूरन की फील्डिंग ने मोह लिया। सचिन ट्वीट कर इसके बारे में प्रतिक्रिया दी है।

nicholas pooran
निकोलस पूरन ( साभार IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है
  • लेकिन राजस्थान पंजाब के मुकाबले में निकोलस पूरन ने अपनी फील्डिंग से जीत लिया उनका दिल
  • सचिन ने पूरन की ऐसी फील्डिंग के लिए तारीफ की है

शारजाह: मुंबई इंडियन्स के खेमे से दूर इन आईपीएल का लुत्फ उठा रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर लगातार सभी मैचों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रविवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शारजाह में खेले गए शानदार मैच पर भी सचिन ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सचिन ने राजस्थान रॉयल्स की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, राजस्थान रॉयल्स ने शानदार बल्लेबाजी की। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने में स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ने योगदान दिया। खुद पर नियंत्रण रखते हुए उन्होंने शानदार तरीके से रन गति को तेज किया। लेकिन उन्हें इस बात पर आश्चर्य हुआ कि पंजाब के तेज गेंदबाजों ने यॉर्कर का इस्तेमाल क्यों नहीं किया और वो मुरुगन अश्निन का अच्छी तरह उपयोग करने में असफल रहे। 

नहीं देखी ऐसी फील्डिंग
लेकिन इससे पहले सचिन तेंदुलकर के मन को मैच के जिस पल ने सबसे अधिक मोहा वो निकोलस पूरन की मिड विकेट पर शानदार फील्डिंग थी। पूरी सोशल मीडिया में पूरन के बेहतरीन प्रयास की चर्चा हो रही है और वो रोचक और आश्चर्यजनक फील्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में सचिन ने उसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यह मेरे जीवन में देखा गया सबसे अच्छा रनों का बचाव है।अविश्वसनीय!

पूरन ने फील्डिंग का ये प्रयास राजस्थान रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर किया था। रवि बिश्नोई की गेंद पर संजू सैमसन ने छ्क्का जड़ने की कोशिश की थी जिसे मिड विकेट बाउंड्री पर खड़े पूरन ने पहले तो लपकने की शानदार कोशिश की लेकिन जब वो अपना संतुलन नहीं बनाए रख सके तो गेंद को जमीन पर गिरने से पहले उसे वापस मैदान के अंदर फेंक दिया और अपनी टीम के लिए 4 रन बचा लिए। अगर वो ऐसी कोशिश न करते तो उसपर राजस्थान को 6 रन मिल जाते लेकिन जब तक ये सब हुआ सैमसन और स्मिथ ने भागकर दो रन पूरे कर लिए थे।  

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर