सुरेश रैना ने किया खुलासा, किस खिलाड़ी का ध्‍यान चीयरलीडर्स को देखकर भटकता था?

Suresh Raina: टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज सुरेश रैना अपनी पत्‍नी प्रियंका के साथ हाल ही में एक कॉमेडी शो में गेस्‍ट बनकर आए थे। इस दौरान रैना ने क्रिकेटर्स को लेकर कई मजेदार खुलासे किए।

suresh raina and wife priyanka
सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना ने किया खुलासा, किस खिलाड़ी का ध्‍यान चीयरलीडर्स को देखकर भटकता था?
  • सुरेश रैना ने क्रिकेटर्स के कई मजेदार राज शो में खोले
  • जानिए रैना ने चीयरलीडर्स के सवाल पर क्‍या जवाब दिया

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज सुरेश रैना अपनी पत्‍नी प्रियंका के साथ हाल ही में कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। वैसे इस शो में पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर्स नजर आ चुके हैं। शो के होस्‍ट कपिल शर्मा कुछ ट्रिकी सवाल करके मेहमानों से ऐसे जवाब निकालने में सफल रहते हैं, जिससे दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते। शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने सुरेश रैना से सवाल किया कि चीयरलीडर को देखकर किस क्रिकेटर का ध्‍यान भटकता है।

सुरेश रैना के पास उनकी पत्‍नी बैठी थी। पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज ने इस सवाल के बाउंसर को आसानी से डक किया और जवाब दिया, 'चीयरलीडर्स तो दर्शकों के लिए हैं। हम उन्‍हें नहीं देख सकते, क्‍योंकि हमारा ध्‍यान तो मैच में लगा होता है। हम भी उन्‍हें टीवी पर ही देखते हैं, जब वो चौका या छक्‍का जमाने के बाद डांस करती हूं। हालांकि, जब हम लोग टॉस पर जाते हैं, तब उनके मैदान में आने का समय होता है।'

कपिल के अटपटे सवालों के मजेदार जवाब

शो के दौरान कपिल शर्मा ने प्रियंका से पूछा कि जब पति मैच में जल्‍दी आउट हो जाए या फिर रन नहीं बना सके, तो पत्नियों के क्‍या रिएक्‍शंस होते हैं। वहीं कपिल ने अपने कॉमेडी अंदाज में पूछा कि क्‍या आपके दिमाग में यह आता है कि चलो हमारे लिए तो मैच खत्‍म हो गया अब शॉपिंग करने चलते हैं। इस पर प्रियंका ने जवाब दिया, 'नहीं हम कहीं नहीं जाते क्‍योंकि हम टीम का समर्थन करते हैं।' रैना ने तभी प्रियंका की मजाक बनाने की कोशिश की कहा कि यह आइडिया दिमाग में कई बार आता होगा, लेकिन इसका खुलासा नहीं कर रही है।

बता दें कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेकर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था। दोनों क्रिकेटरों ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) के शिविर में जुड़ने के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया। रैना ने तब क्रिकेट जगत को दोबारा हैरान कर दिया जब उन्‍होंने निजी कारणों से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया।

रैना ने बाद में खुलासा किया था कि उनके लिए बायो-बबल में रहना मुश्किल पड़ रहा था और इसलिए उन्‍होंने अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया। चेन्‍नई सपरकिंग्‍स को आईपीएल 2020 में सुरेश रैना की जमकर कमी खली। आईपीएल इतिहास में यह पहला मौका रहा जब येलो आर्मी प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी। सीएसके ने अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रहते हए अपने अभियान का समापन किया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर