सुरेश रैना को दुबई में आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, इमोशनल वीडियो शेयर कर की न्‍याय की मांग

Suresh Raina remembers SSR: दुबई पहुंचने के बाद पृथकवास में रह रहे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

suresh raina and sushant singh rajput
सुरेश रैना और सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना आईपीएल 2020 में हिस्‍सा लेने के लिए कुछ दिन पहले दुबई पहुंचे
  • सुरेश रैना इस समय दुबई में 6 दिन के पृथकवास से गुजर रहे हैं
  • खब्‍बू बल्‍लेबाज ने इमोशनल वीडियो शेयर करके सुशांत सिंह राजपूत को याद किया

दुबई: भारतीय क्रिकेटर भले ही इस समय सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की तैयारियों में जुटे हो, लेकिन सुरेश रैना के दिमाग में सिर्फ टी20 लीग ही नहीं है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम के सदस्‍यों के साथ यूएई पहुंचे सुरेश रैना इस समय 6 दिन के पृथकवास में हैं और जल्‍द ही वह ट्रेनिंग पर लौटेंगे। इस पृथकवास के दौरान रैना को दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आई- जिनकी मौत की जांच इस समय सीबीआई कर रही है।

सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म केदारनाथ का गाना 'नाराजगी तेरी' बैकग्राउंड में बज रहा है। इसके साथ ही रैना ने कैमरे का पूरा फोकस सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर रखा है। रैना ने भावुक वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'भाई आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगा। आपके फैंस को आपकी किसी भी चीज से ज्‍यादा कमी खलेगी। मुझे अपनी सरकार और उसके नेताओं पर पूरा भरोसा है कि आपको न्‍याय देने के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप सच्‍ची प्रेरणा हो।' रैना ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

सुशांत सिंह राजपूत मामला:

दिवंगत एक्‍टर के मामले की जांच अब सीबीआई सक्रियता से कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मामले में आक्रामक रूप से सवाल किए जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में विशेष जांच टीम के कुछ समूहों ने मामले पर काम किया है। सिद्धार्थ पिटानी, निजी स्‍टाफ नीरज सिंह और दीपेश सावंत ऐसे लोग हैं, जिनसे लगातार पूछताछ चल रही है और अन्‍य टीम सबूत इकट्ठा करने का काम कर रही है। एक टीम फॉरेंसिक सामान और अन्‍य आर्थिक पहलुओं पर ध्‍यान दे रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्‍त राम नरेश दिवाकर ने टाइम्‍स नाउ से बातचीत में दावा किया था कि उन्‍हें विश्‍वास नहीं होता कि बॉलीवुड एक्‍टर आत्‍महत्‍या कर सकता है। सोमवार को ही खबर आई कि सीबीआई जल्‍द ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, 'सीबीआई ने अपनी कड़ी मेहनत के बाद रिया चक्रवर्ती को समन किया है। वे हर किसी की जांच कर रहे हैं और एक बार जब वे अपना होमवर्क ठीक से करने में सक्षम हो जाते हैं, तभी वे रिया को ग्रिल करना शुरू कर देंगे।'

सीबीआई ने सोमवार को मुंबई के कूपर अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स की टीम से सवाल किए, जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत का शव परीक्षण किया था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर