आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी हार के बाद डेविड वॉर्नर ने दिया ये बयान, बताया सनराइजर्स हैदराबाद से कहां हुई चूक

David Warner on SRH vs MI Match: सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी हार का मुंह देखना पड़ा। जानिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ शिकस्त के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा।

David Warner
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

चेन्नई: डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद हैदराबाद (एसआरएच) आईपीएल 2021 में जीत का खाता खोलने को तरस गई है। उसे शनिवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ 13 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। यह टीम की मौजूदा सीजन में लगातार तीसरी है। एसआरएच को 151 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन फिर भी वो जीत दर्ज नहीं कर सकी। हैदराबाद की ओर से वॉर्नर (36) और जॉनी बेयरस्टो (43) ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े और टीम अच्छी शुरुआत दी। बेयरस्टो के आठवें ओवर में हिट विकेट होने के बाद यह साझेदारी टूटी और फिर वॉर्नर 12वें ओवर में हार्दिक पांड्या के थ्रो पर रन आउट हो कर पवेलियन लौटे। इन दोनों के अलावा विजय शंकर (28) ने टिककर रन बनाए जबकि सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

'आखिर तक बल्लेबाजी के बगैर जीत मुमकिन नहीं

मैच हारने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया कि हैदराबाद से कहां चूक हुई। वॉर्नर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इसे किस तरह लेना है। जाहिर है यह बेहद निराशाजनक है। हमारी टीम के दो (वॉर्नर और बेयरस्टो) खिलाड़ी विकेट पर सेट हो गए थे लेकिन फिर पासा पलट गए। इससे यह साबित होता है कि अगर आखिर तक बल्लेबाजी नहीं की गई तो आप जीत नहीं सकते। हालांकि यह मेरा गेम-प्लान था। हार्दिक ने शानदार फील्डिंग की। लेकिन यही तो क्रिकेट का खेल है। इस टार्गेट को बहुत ही आसानी से हासिल किया जा सकता था। यदि आप एक अच्छी साझेदारी करते हैं और अंत तक एक बल्लेबाज टिके रहता तो लक्ष्य प्राप्त हो सकता था।

'हमने मिडिल ओवरों में स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेला' 

वॉर्नर ने आगे कहा कि हमें बीच में ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो स्मार्ट क्रिकेट खेल सकें। हमने मिडिल ओवरों में स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेला। गेंदबाजी शानदार रही और यह विकेट पिछले विकेटों की तुलना में धीमा था जिसपर हमने खेला था। आप गलतियों से सीखते हैं और शीर्ष क्रम पर यह हमारी जिम्मेदारी है कि आखिर तक बल्लेबाजी करें। हमें आगे बढ़ना है और अपने चेहरों पर मुस्कान बनाए रखना है। केन विलियमसन की हमारी टीम में एक अहम भूमिका है, लेकिन उनकी फिटनेस पर अब तक मुहर नहीं लग सकी है। हम फिजियो से बात करेंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर