विराट हुए फ्लॉप तो अनुष्‍का पर कमेंट करके बुरे फंसे गावस्‍कर, भड़के फैंस ने की कमेंट्री से हटाने की मांग

Sunil Gavaskar: महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर गहरे विवाद में फंस गए हैं। आरसीबी और पंजाब के बीच मुकाबले में विराट कोहली के प्रदर्शन पर गावस्‍कर ने अनुष्‍का शर्मा के बारे में ऐसी बात कही, जो फैंस को रास नहीं आई।

sunil gavaskar comments on anushka sharma and virat kohli
सुनील गावस्‍कर का अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली पर बयान 

मुख्य बातें

  • सुनील गावस्‍कर ने विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का के बारे में दिया विवादित बयान
  • विराट कोहली के फ्लॉप प्रदर्शन पर सुनील गावस्‍कर ने अनुष्‍का के बारे में कही ऐसी बात
  • फैंस इसे सुनकर भड़क गए और कमेंट्री पैनल से गावस्‍कर को हटाने की मांग करने लगे

दुबई: महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने गुरुवार को आईपीएल 2020 में कमेंट्री करते समय विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा को लेकर एक बयान दिया, जिससे वह विवादों में बुरी तरह फंस गए हैं। गावस्‍कर के बयान से फैंस इस कदर आगबबूला हुए कि उन्‍होंने बीसीसीआई से लिटिल मास्‍टर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर दी। गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली का प्रदर्शन गुरुवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेहद निराशाजनक रहा। 

विराट कोहली ने पहले फील्डिंग करते समय केएल राहुल के दो आसान कैच टपकाए और फिर बल्‍लेबाजी में वह केवल एक रन बनाकर आउट हो गए। बता दें कि पंजाब ने पहले बल्‍लेबाजी करके केएल राहुल के धमाकेदार शतक की बदौलत 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 206 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 17 ओवर में 109 रन पर ढेर हो गई। पंजाब ने यह मुकाबला 97 रन से अपने नाम किया।

सुनील गावस्‍कर ने बयान ने खड़ा किया हंगामा

विराट कोहली के आउट होने के बाद सुनील गावस्‍कर ने विवादित बयान दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हुई। सुनील गावस्‍कर ने कोहली के आउट होने के बाद आरसीबी के कप्‍तान की चुटकी लेते हुए कहा- 'इन्‍होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्‍का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।' याद हो कि अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान एक या दो बार छत पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आए, जिसके वीडियो काफी वायरल हुए थे। गावस्‍कर ने शायद इस संबंध में ये कमेंट किया, लेकिन फैंस को यह बिलकुल भी रास नहीं आया। कुछ फैंस ने गावस्‍कर के बयान को डबल मीनिंग करार दिया जबकि कुछ ने उन्‍हें निजी तौर पर निशाना बनाया।

देखिए फैंस के क्‍या रहे रिएक्‍शंस

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर