सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, कहा प्लेऑफ में पहुंचेंगी ये चार टीमें, चौथे स्थान के लिए इनके बीच होगी भिड़ंत

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Nov 01, 2020 | 06:10 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बताया है कि कौन सी चार टीमें आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचेंगी। चौथे स्थान के लिए किन दो टीमों के बीच होगी भिड़ंत।

Sunil Gavaskar
सुनील गावस्कर  

मुख्य बातें

  • सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2020 के लिए अपनी अंतिम चार टीमों का ऐलान कर दिया है
  • चौथे स्थान के लिए किन दो टीमों के बीच होगी भिड़ंत
  • लेकिन गावस्कर की राय से अलग है कुमार संगकारा की राय

दुबई: दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि आईपीएल-13 के प्लेऑफ के चौथे स्थान के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स में कड़ा मुकाबला होगा। गावस्कर ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंचेगी।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स क्रिकेट लाइव शो में कहा, 'मेरी तीन टीमें- मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी। मुझे लगता है कि चौथे स्थान के लिए राजस्थान और पंजाब के बीच कड़ा मुकाबला होगा।' हालांकि श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को लगता है कि दिल्ली का प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना थोड़ी कम है।

संगकारा को दिल्ली के अंतिम चार में पहुंचने पर शक
उन्होंने कहा, 'मुंबई पहुंच ही चुकी है और मुझे लगता है कि बेंगलोर भी पहुंच जाएगी। मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं। पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाज नहीं चल सके। दिल्ली की टीम शीर्षक्रम पर काफी निर्भर है। बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे। पता नहीं वह अंतिम चार में क्वालीफाई कर सकेगी या नहीं। मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में होगी।'


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर