मैच से पहले स्टीव स्मिथ कर रहे थे धोनी की नकल, मैदान पर उन्हीं के सामने बरस पड़े

Steve Smith vs MS Dhoni, CSK vs RR: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2020 के मैच से पहले स्टीव स्मिथ हेलीकॉप्टर शॉट जड़ने की कोशिश कर रहे थे, मैच में उन्होंने धुआंधार पारी खेल डाली।

Steve Smith
स्टीव स्मिथ (Rajasthan Royals)  |  तस्वीर साभार: Twitter

शारजाहः आईपीएल 2020 के चौथे मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टक्कर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से थी। इस मैच में क्रिकेट जगत के ये दो ऐसे दिग्गज आमने-सामने थे जो कुछ साल पहले पुणे सुपर जायंट्स टीम में एक साथ खेले थे। मैच से पहले स्टीव स्मिथ अभ्यास सत्र के दौरान धोनी की नकल करते दिखाई दिए थे जिसका वीडियो वायरल भी हुआ।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें स्टीव स्मिथ हेलीकॉप्टर शॉट का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। धोनी के नाम से मशहूर हुए इस हेलीकॉप्टर शॉट की तैयारी स्मिथ उसी मैच के लिए कर रहे थे जिसमें वो माही के सामने हैं। यहां देखिए वो वीडियो..

मैच में उतरते ही मचाया धमाल

इसके बाद जब मैच की बारी आई तो स्टीव स्मिथ ने यहां भी कोई कसर नहीं छोड़ी। हेलीकॉप्टर शॉट तो नहीं दिखा लेकिन उन्होंने मैदान के चारों ओर शॉट खेले। स्मिथ ने 47 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली। जिसमें 4 शानदार छक्के और उतने ही चौके भी शामिल थे। इस बीच उन्होंने दूसरे विकेट के लिए संजू सैमसन (74) के साथ 121 रनों की शानदार साझेदारी भी की। नतीजतन उनकी टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 216 रन बना डाले।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर