नटराजन को करानी होगी सर्जरी, आईपीएल 2021 से बाहर हुए तो भावुक होकर दिया ये बयान

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 23, 2021 | 20:32 IST

Natarajan out of IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के यॉर्कर स्पेशलिस्ट भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन आधिकारिक रूप से आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। उन्होंने इसके बाद भावुक होकर बयान दिया है।

T Natarajan
टी नटराजन आईपीएल से बाहर (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • टी नटराजन आईपीएल 2021 से आधिकारिक रूप से हुए बाहर
  • टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भावुक हुए नटराजन
  • यॉर्कर विशेषज्ञ भारतीय पेसर ने जाहिर की अपनी भावनाएं

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये हैं जिसके लिये उन्हें सर्जरी करानी होगी। तीस वर्षीय नटराजन ने इस आईपीएल सत्र में सनराइजर्स की तरफ से चार में से केवल दो मैच खेले। यह चोट उन्हें इस साल के शुरू में आस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान लगी थी।

सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किये गये वीडियो में इस यार्कर विशेषज्ञ ने कहा, ‘‘मैं इस आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाने के लिये दुखी हूं। मैं पिछले सत्र में अच्छा खेला था और इसके बाद भारत के लिये खेला तो मेरी उम्मीदें काफी ज्यादा थीं। दुभाग्यपूर्ण है कि मुझे घुटने की सर्जरी करानी होगी और मैं इस सत्र में नहीं खेल पाऊंगा।’’

उन्होंने हालांकि नहीं बताया कि यह सर्जरी कब होगी। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास इस समय कहने के लिये कुछ नहीं है। मैं सनराइजर्स को इस सत्र का प्रत्येक मैच जीतने की कामना करता हूं। शुभकामनायें।’’ यह समझा जा सकता है कि आस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) सूत्र ने गुरूवार को गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘नटराजन अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबरे थे। वह उपचार के लिये एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) गये थे लेकिन अब यह दिख रहा है कि भले ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिये फिट घोषित कर दिया गया था लेकिन वह खेलने के लिये शत प्रतिशत तैयार नहीं थे।’’

सूत्र ने इंग्लैंड श्रृंखला के दौरान एक टी20 और एक वनडे में उनके खेलने का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘उन्हें अब लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है क्योंकि उन्होंने उचित उपचार के बिना वापसी में जल्दबाजी दिखायी।’’

नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आये थे जिसके बाद वह आस्ट्रेलिया में भारत के लिये सभी तीनों प्रारूपों में खेले। भारत लौटने के बाद बीसीसीआई ने सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर