SRH vs KXIP: जॉनी बेयरस्टो ने खेली धमाकेदार पारी, सिर्फ 3 रन से चूक गए

Jonny Bairstow century: आईपीएल 2020 में एक और शतक लगते-लगते रह गया। इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के धाकड़ इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो ये कमाल करने से 3 रन से चूक गए।

Jonny Bairstow
जॉनी बेयरस्टो  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • जॉनी बेयरस्टो ने खेली 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी
  • आईपीएल करियर में बेयरस्टो दूसरे शतक से चूके
  • सनराइजर्स हैदराबाद के शानदार इंग्लिश ओपनर की पंजाब के खिलाफ बेहतरीन पारी

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में मुकाबला पंजाब के गेंदबाजों के लिए अच्छा नहीं रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और उनके धाकड़ इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने धमाकेदार पारी खेली लेकिन वो मात्र 3 रन से शतक से चूक गए। टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (40 गेंदों में 52 रन) ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर उनका बखूबी साथ दिया। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी हुई।

जॉनी बेयरस्टो इस सीजन में 2 अर्धशतक पहले ही जड़ चुके थे लकिन इस बार वो बड़ी पारी के इरादे से मैदान पर उतरे थे। बेयरस्टो ने इस मैच में पहले तो 28 गेंदों पर अपना पचासा जड़ा और उसके बाद उनकी पारी और तेजी होती चली गई। बेयरस्टो अपने दूसरे आईपीएल शतक से बस 3 रन दूर थे जब रिव बिश्नोई ने उनको LBW आउट कर दिया। बेयरस्टो ने 55 गेंदों में 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें 6 छक्के और 7 चौके शामिल रहे।

जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल 2019 में ही पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलना शुरू किया था। पिछले सीजन में उन्होंने शानदार आगाज करते हुए एक शतक जड़ा था और 2 अर्धशतक भी बनाए थे। अब उन्होंने मौजूदा आईपीएल सीजन में भी 3 अर्धशतक जड़कर सबका दिल जीत लिया है।

बेयरस्टो ने इससे पहले इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 53 रन और पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 61 रनों की शानदार पारी खेली थी। अब एक और अर्धशतक जड़कर उन्होंने साबित कर दिया है कि उनकी और वॉर्नर की मौजूदगी में हैदराबाद के ओपनिंग क्रम को तोड़ पाना आसान नहीं होगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर