क्या विराट और बोर्ड की राजनीति का शिकार हुए हैं रोहित शर्मा? सोशल मीडिया पर हंगामा, आए हैं अजब-गजब तर्क

'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं चुने से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। यूजर्स इसे लेकर अजब-गजब तर्क दे रहे हैं।

Virat Kohli Rohit Sharma
विराट कोहली और रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा का ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नाम नहीं है
  • रोहित ने हैमस्ट्रिंग चोट के कारण फिलहाल क्रिकेट से दूरी बना रखी है
  • उन्होंने मुंबई इंडियंस के पिछले तीन मैचों में भी हिस्‍सा नहीं लिया है

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जब से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है तब से रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। भारत को नवंबर से दौरे पर वनडे-टी20 और टेस्‍ट सीरीज खेलनी हैं और किसी भी टीम में रोहित का नाम नहीं है। बता दें कि 'हिटमैन' इस समय हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे। उन्‍होंने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए पिछले तीन मैच नहीं खेले हैं, लेकिन हाल में वह नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आए थे। रोहित के दौरे से हटने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा है और लोग अजब-गजब तर्क दे रहे हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं कि रोहित, विराट कोहली और बोर्ड की राजनीति का शिकार हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें दौरे पर नहीं ले जाया जा रहा है।

यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

एक यूजर ने विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को टैग करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा फिट हैं। उन्होंने नेट में प्रैक्टिस की है लेकिन फिर भी उनका ऑस्ट्रेलिया दौरे  पर जाने वाली टीम में नाम नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा कि रोहित हम आपके साथ हैं। कोई बात नही जो भी स्थिति हो। हम यह जानते हैं कि बीसीसीआई और कोहली ने तुम्हें राजनीति का शिकार बनाया है और तुम्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटा दिया है। तुम कोहली से कहीं ज्यादा बेहतर कप्तान और बल्लेबाज हो। अन्य यूजर ने कोहली-बीसीसीआई को टैग किया और लिखा कि हमें मालूम है कि रोहित का नाम टीम में क्यों नही है? साथ ही केएल राहुल को उपकप्तान भी बना दिया गया है। 

पंजाब के खिलाफ चोटिल हुए थे रोहित

गौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18 अक्टूबर को खेले गए मैच में रोहित शर्मा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद से वह मैदान पर नहीं उतरे हैं। उनकी जगह कीरोन पोलार्ड मुंबई की कमान संभाल रहे हैं। मुंबई ने एक बयान में कहा था कि पंबाज के विरुद्ध मैच के दौरान रोहित शर्मा के बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। उन्होंने अच्छी प्रगति की है और प्रबंधन नजर बनाए हुए है। वहीं, भारतीय बोर्ड ने कहा था कि रोहित को टीम में शामिल करने से पहले उनकी प्रगति पर नजर रखी जाएगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर