CSK vs DC: चोटिल श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए शेयर किया स्पेशल मैसेज, बोले- मैं एक फैन के तौर पर...

Shreyas Iyer on Delhi Capitals: चोटिल श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर  |  तस्वीर साभार: Twitter

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से बाहर हो चुके हैं। उनके कंधे का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। श्रेयस को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी। श्रेयस की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को टीम की कमान सौंपी है। दिल्ली अपने पहले मैच शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स से टकराएगी। दिल्ली के मौजूदा सीजन में पहले मैच से पूर्व श्रेयस ने अपनी टीम के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। 

'मैं टीम के एक फैन के तौर बात कर रहा हूं'

श्रेयस अय्यर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैसेज शेयर किया। उन्होंने वीडियो में कहा, 'प्रिय दिल्ली, मैं आज आपसे टीम के एक फैन के तौर बात कर रहा हूं, जिसे हम प्यार करते हैं। हम हमेशा वही लड़ाई लड़ी है जो हम लड़ते आए हैं। हम जानते हैं कि यह आसान नहीं होने वाला। लेकिन हमारे पास वो पास क्षमता है, जिससे हम ट्रॉफी उठा सकते हैं। हमने कड़ी मेहनत की है। पहले की तुलना में काफी कड़ी मेहनत। हर मैच में और हर गेंद के दौरान आप मुझे कॉर्नर में पाएंगे। मैं आपका सबसे बड़ा सपोर्टर हूं। कम ऑन दिल्ली, रोर मचा।'

श्रेयस अय्यर के मैसेज को दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। डीसी ने कैप्शन दिया, 'आप हमेशा हमारे कप्तान रहेंगे श्रेयस। हम आपको बहुत मिस करेंगे।' दिल्ली ने अपने उत्साही फैंस के लिए भी संदेश शेयर किया, 'आपके और हमारे सभी फैंस के लिए डीसी परिवार आईपीएल 2021 में अपना सबकुछ झोंक देगा।' गौरतलह है कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने पिछले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। टीम फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दिल्ली की टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जी सकी है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर