VIDEO: शेल्डन कॉट्रेल की इस बेहतरीन गेंद को जितना देखो वो कम है, बोल्ड हुए डीकॉक

Sheldon Cottrell dismisses Quinton de Kock: किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई पेसर क्विंटन डी कॉक ने एक बेहतरीन स्विंग होती गेंद पर क्विंटन डी कॉक को बोल्ड किया है।

Sheldon Cottrell
शेल्डन कॉट्रेल (Kings XI Punjab)  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल 2020 के 13वें मुकाबले में अबु धाबी के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टक्कर हुई। मैच में किंग्स इलेैवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता और मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद लिए मुंबई इंडियंस के दो धाकड़ ओपनर्स- रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक पिच पर उतरे लेकिन शून्य के स्कोर पर ही उन्हें पहला झटका लग गया।

मैच के पहले ओवर की पांचवीं गेंद तक कोई भी रन नहीं बना था। गेंद कैरेबियाई तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के हाथों में थी जबकि स्ट्राइक पर दक्षिण अफ्रीकी धुरंधर क्विंटन डी कॉक थे। कॉट्रेल ने एक शानदार बाहर की ओर स्विंग होती हुई गेंद फेंकी जिस पर क्विंटन डी कॉक पूरी तरह से चकमा खा गए। गेंद की रफ्तार और स्विंग ने उन्हें चारों खाने पस्त किया और वो बोल्ड हो गए।

ये है उस गेंद का वीडियो (Courtesy: BCCI/IPL)

आईपीएल 2020 का पिछला मैच शेल्डन कॉट्रेल के लिए अच्छा नहीं रहा था जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने थी। रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने उस मैच में शेल्डन कॉट्रेल को ही अपने निशाने पर रखा था और एक ओवर में 5 छक्के जड़कर खलबली मचा दी थी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर