आईपीएल 2021 से टीम हुई बाहर, फिर भी इस खिलाड़ी को यूएई में रोका गया!

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Oct 12, 2021 | 22:43 IST

ICC T20 World Cup 2021, Sanju Samson, Team India for T20 WC: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए क्या भारतीय टीम में होने वाली है इस खिला़ड़ी की अचानक एंट्री। बदलाव के साथ टीम देने की आखिरी तारीख है 15 अक्टूबर।

Indian cricket team, T20 World Cup 2021
टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में बदलाव की उम्मीद  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 - क्या टीम इंडिया में होने जा रहे हैं बदलाव
  • बीसीसीआई ने एक खिलाड़ी को यूएई में रोकने का फैसला किया
  • 15 अक्टूबर तक बदलाव के साथ टीमें जमा करनी होगी

T20 World Cup 2021 News: अटकलें लगाई जा रही है कि मंगलवार को आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले केरल के संजू सैमसन को अगली सूचना तक यूएई में रहने के लिए कहा गया है। हालांकि सैमसन की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में विफल रही, लेकिन बल्ले के साथ उनका फॉर्म कई लोगों के ध्यान में आया है।

आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए भारत की अंतिम टीम की घोषणा 15 अक्टूबर को होगी। उम्मीदें अधिक हैं कि टीम में सैमसन को शामिल किया जा सकता है, क्योंकि चुने गए लोगों में से कुछ या तो कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं या कुछ खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि संजू सैमसन को यूएई में भारतीय टीम से जुड़ने के लिए नहीं रोका गया है। सैमसन को राजस्‍थान रॉयल्‍स के दुबई एक्‍सपो में स्‍पॉन्‍सर प्रतिबद्धताओं के चलते रोका गया है। संजू सैमसन पर स्‍पष्‍ट फैसले का इंतजार किया जा रहा है।

सैमसन ने आईपीएल के मौजूदा संस्करण के यूएई चरण में अपने आउटिंग में सात मैचों में 207 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 82 रहा है। उन्हें विकेटकीपर होने का अतिरिक्त फायदा भी है।

आईपीएल के यूएई चरण के दौरान हार्दिक पांड्या और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। अटकलों के आधार पर सैमसन को अगली सूचना तक यूएई में रहने के लिए कहा जा रहा है, जबकि उनकी टीम 7 अक्टूबर को आईपीएल से बाहर हो गई थी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर