प्रीति जिंटा की किंग्‍स इलेवन पंजाब की जीत के बाद अचानक सलमान खान का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

Salman Khan tweet: किंग्‍स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को बेहद नाटकीय मोड़ से गुजरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरी गेंद पर 8 विकेट से मात दी। पंजाब की मौजूदा आईपीएल में यह दूसरी जीत रही।

salman khan and preity zinta
सलमान खान और प्रीति जिंटा 

मुख्य बातें

  • पंजाब ने आरसीबी को आईपीएल 2020 के 31वें मैच में 8 विकेट से हराया
  • किंग्‍स इलेवन पंजाब की जीत के बाद सलमान खान का पुराना ट्वीट वायरल हुआ
  • किंग्‍स इलेवन पंजाब ने मौजूदा आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की

शारजाह: किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शुक्रवार को खेला गया आईपीएल 2020 का 31वां मुकाबला एक फिर रोमांचक मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ। पंजाब की टीम ने आखिरी गेंद पर 8 विकेट से मुकाबला जीता और जीत की पटरी पर लौटी। पंजाब के लिए आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जीत बेहद आसान लगने लगी थी, लेकिन फिर मैच में नाटकीय मोड़ आया और केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की।

पंजाब के लिए यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की वापसी शानदार रही। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 45 गेंदों में एक चौके और पांच छक्‍के की मदद से 53 रन की पारी खेली। 172 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए पंजाब को ओपनर्स केएल राहुल (61*) और मयंक अग्रवाल (45) ने 78 रन की साझेदारी करके शानदार शुरूआत दिलाई।

इसके बाद क्रिस गेल ने राहुल के साथ 93 रन की साझेदारी करके पंजाब की जीत आसान कर दी। राहुल को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि पंजाब को आखिरी दो ओवर में सात रन की दरकार थी। मगर पंजाब ने गलती की और मुकाबला आखिरी गेंद तक खिंच गया। युजवेंद्र चहल ने आखिरी ओवर किया और पंजाब को जीत के लिए तरसा दिया।

सलमान खान का पुराना ट्वीट वायरल

फैंस उम्‍मीद करने लगे थे कि शायद एक और सुपर ओवर मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि, निकोलस पूरन ने आखिरी गेंद पर दमदार छक्‍का जमाया और पंजाब की जीत पर मुहर लगाई। मैच के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया है। सलमान खान ने 2014 में ट्वीट करके पूछा था कि प्रीति जिंटा की टीम जीत गई क्‍या। इस पर यूजर्स ने अब जवाब दिए और 6 साल बाद ट्वीट को जमकर पसंद किया जा रहा है।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर