ICC T20 World Cup 2021 के अतिरिक्त टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए क्या हैं रेट

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Oct 11, 2021 | 20:07 IST

T20 World Cup 2021 Tickets sale: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के अतिरिक्त टिकटों की बिक्री भी शुरू हो चुकी है। जानिए क्या है इन टिकटों का रेट।

T20 World Cup 2021
टी20 विश्व कप 2021  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021
  • टी20 वर्ल्ड कप के अतिरिक्त टिकटों की बिक्री शुरू
  • यूएई और ओमान में खेले जाने हैं विश्व कप के मुकाबले

ओमान और यूएई दोनों स्थानों पर बड़े पैमाने पर प्रवासी समुदाय की मौजूदगी को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पुरुष टी20 विश्व कप के सभी मैचों के अतिरिक्त टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। अतिरिक्त टिकटों की बिक्री सोमवार 11 अक्टूबर से शुरू हुई।

आईसीसी और टूर्नामेंट के आधिकारिक मेजबान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यूएई और ओमान के अधिकारियों के साथ मिलकर सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि प्रशंसकों का सुरक्षित माहौल में स्वागत किया जाए। सभी स्थलों पर कोविड-19 से जुड़े नियम लागू होंगे।

आईसीसी के प्रतियोगिता प्रमुख क्रिस टेटली ने कहा, ‘‘हमें पता है कि ओमान और यूएई में टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे सभी 16 देशों के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं, इसलिए हमें खुशी है कि हम सभी मैचों के अधिक टिकट उपलब्ध करा पाए हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपने मेजबानों, आयोजन स्थलों और अपने साझेदारों के साथ मिलकर काम किया है जिससे कि सुनिश्चित हो सके कि जितना अधिक संभव हो उतने प्रशंसक इस शानदार टूर्नामेंट का हिस्सा बन पाएं।’’

टेटली ने कहा, ‘‘इस क्षेत्र में प्रवासी समुदाय का अर्थ है कि प्रत्येक टीम को घरेलू समर्थन का आनंद मिल सकता है और टिकटों की कीमत सिर्फ 10 ओमानी रियाल (तकरीबन 2000 रुपये) और 30 अमीराती दिरहम (616 रुपये) से शुरू होने से हमें उम्मीद है कि अपनी टीमों की हौसलाअफजाई करने वाले जुनूनी क्रिकेट प्रशंसकों से स्टैंड भरे होंगे।’’

टिकटों की बिक्री पिछले हफ्ते शुरू हुई थी जिसमें से हजारों टिकट रिकॉर्ड समय में बिक गए थे। अब अबु धाबी, दुबई, शारजाह और मस्कट सभी स्थलों पर होने वाले मैचों के टिकट उपलब्ध हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर