खिताबी जीत के बाद रोहित शर्मा को बना दिया 'मुन्ना भैया', बोले- 'यहां जलवा है हमारा'

दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को दुबई में खेले गए फाइनल मुकाबले में मात देकर पांचवीं बार मुंबई इंडियन्स के आईपीएल खिताब पर कब्जा करते ही सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के मीम्स की बाढ़ आ गई।

Rohit Sharma mims
रोहित शर्मा मीम्स   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडियन्स की पांचवीं खिताबी जीत के बाद जमकर ट्रोल हुए विराट
  • लोगों ने मिर्जापुर के डायलॉग्स के साथ दिखाया आईपीएल में रोहित शर्मा का जलवा
  • प्रशंसकों ने रोहित शर्मी और विराट कोहली की तुलना, विराट का उड़ाया मजाक

दुबई: रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियन्स की आईपीएल में पांचवीं खिताबी जीत के बाद सोशल मीडिया पर मंगलवार को मीम्स की बाढ़ आ गई। प्रशंसक रोहित की जीत के बहाने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को आईना दिखाते नजर आए। दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जीत के लिए मुंबई इंडियन्स के सामने रखे 157 रन के लक्ष्य को मुंबई ने रोहित शर्मा की 68 रन की पारी की बदौलत 5 विकेट रहते हासिल कर लिया। ऐसे में कुछ लोगों ने तो रोहित को भारतीय टीम की कप्तान बनाने की मांग भी कर डाली। कुल मिलाकर मुंबई की जीत के बाद विराट कोहली जमकर ट्रोल हुए। 

लोगों ने सबसे ज्यादा मीम्स रोहित शर्मा के वेब सीरीज मिर्जापुर के किरदार मुन्ना भईया से जोड़कर बनाए हैं। जहां रोहित कहते नजर आ रहे हैं कि हम जिस फाइनल में पहुंचते हैं फैसला पहले ही हो जाता है। वहीं एक और जगह वो कहते नजर आ रहे हैं कि यहां जलवा है हमारा। 

एक मीम में विराट कोहली को रोहित के पांचवीं बार आईपीएल जीतने पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं, हम यहां एक बार घोड़ी नहीं चढ़ पा रहे हैं ये सब हैं कि घोड़ी पर ही घूम रहे हैं। 

प्रशंसकों ने कई अलग-अलग तरीकों से रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी की तुलना की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर