MI vs SRH: हैदराबाद को हराने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाज की जमकर की तारीफ, बल्लेबाजों की बताई एक कमी

Rohit Sharma on MI vs SRH Match: मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला अपने नाम कर लिया। मुंबई की यह लगातार दूसरी जीत जबकि हैदराबाद की तीसरी हार है।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

चेन्नई: आईपीएल 2021 के नौवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी। चेन्नई के एमएस चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 5 विकेट गंवाकर 150 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की निर्धारित 20 ओवर में 137 रन बनाकर ढेर हो गई। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। हैदराबाद को हराने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। रोहित ने साथ ही बल्लेबाजों की एक कमी का भी जिक्र किया।

'चेन्न्ई की पिच पर खेलना आसान नहीं'

हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज हासिल करने के बाद रोहित ने कहा कि यह गेंदबाजों द्वारा किया गया एक जबरदसत प्रयास था। हमें पता था कि चेन्न्ई की पिच पर यह आसान नहीं होगा। इस पिच पर जब आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो बिलकुल आसान नहीं होता। यहां पर यह अच्छा स्कोर था। आपने देखा कि दोनों टीमों की ओर से पावरप्ले को भुनाने की कोशिश की गई। 

'मिडिल ओवरों में थोड़ा और रन बना सकते थे'

वहीं, रोहित ने अपने बल्लेबाजों की कमी बताते हुए कहा कि हम बीच के मिडिल ओवरों में थोड़ा और रन बना सकते थे। सभी खिलाड़ियों ने इस तरह की पिचों पर काफी क्रिकेट खेला है। कुछ चीजों को लेकर काम करने की जरूरत है। साथ ही मैं किसी पर भी बहुत कठोर नहीं होना चाहता। मुझे लगता है कि पिच लगातार धीमी होती गई। राहुल चाहर अपने चौथे ओवर में गेंद को टर्न कर रहे थे, जोकि पारी का 13वां ओवर था। मुंबई में ऐसा नहीं होता है। साथ ही गेंद भी रिवर्स हो रही थी। 

कप्तान ने कहा- हमें कीरोन पोलार्ड पर भरोसा

मुंबई के कप्तान ने आगे कहा कि पिच की धीमेपन के कारण बल्लेबाजों को शॉट जमाने में दिक्कत होती है। ऐसे में एक सेट बल्लेबाज को आखिर तक टिके रहने जरूरत है, जो यहां खेली गई सभी टीमों के लिए एक परेशान का सबब है। कीरोन पोलार्ड (नाबाद 35) ने पिछले कई सालों में हमारे लिए आखिर में यह काम किया है। उन्होंने एक बार फिर ऐसा किया। हमें उनपर भरोसा है। हमारी फील्डिंग हैदराबाद के खिलाफ वास्तव में अच्छी थी और हमें इसपर गर्व है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर