जोड़ी नंबर-1: देखिए कैसे रियान प्रयाग ने असम का पारंपरिक बीहू डांस राहुल तेवतिया को सिखाया

Riyan Prayag bihu dance: राजस्‍थान रॉयल्‍स को जीत दिलाने वाले दो हीरो रियान प्रयाग और राहुल तेवतिया ने मैच के बाद एक अलग अंदाज में जीत का जश्‍न मनाया। प्रयाग ने राहुल को असम का पारंपरिक बीहू डांस सिखाया।

riyan prayag and rahul tewatia
रियान प्रयाग और राहुल तेवतिया 

मुख्य बातें

  • रियान प्रयाग और राहुल तेवतिया ने राजस्‍थान को दिलाई शाही जीत
  • मैच के बाद रियान प्रयाग ने राहुल तेवतिया को बीहू डांस सिखाया
  • यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

नई दिल्‍ली: रियान प्रयाग और राहुल तेवतिया रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स के शो स्‍टोपर्स रहे। प्रयाग-तेवतिया ने छठे विकेट के लिए 85 रन की अविजित साझेदाी की और रॉयल्‍स को हारी हुई बाजी पांच विकेट से जिता दी। तेवतिया-प्रयाग ने टीम की जिम्‍मेदारी तब संभाली जब 78/5 का स्‍कोर था। दोनों ने फिर मोर्चा संभाला और रॉयल्‍स को रोमांचक मुकाबले में एक गेंद शेष रहते जीत दिलाई।

रॉयल्‍स को जीत दिलाने के बाद युवा प्रयाग ने बीच मैदान पर असम का पारंपरिक बीहू डांस किया, जो अचानक ही सोशल मीडिया पर हिट हो गया। मैच के बाद तो पराग ने यही डांस मूव्‍स अपने जोड़ीदार राहुल तेवतिया को भी सिखाए। आईपीएल के ट्विटर हैंडल ने एक पीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें 18 साल के पराग बीहू डांस तेवतिया को सिखा रहे हैं। दोनों ने मैच में अपनी साझेदारी की बातचीत के बाद डांस किया।

देखिए मजेदार वीडियो

बहरहाल मैच की बात करें तो राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों में 45 जबकि पराग ने 26 गेंदों में 42 रन बनाकर राजस्‍थान रॉयल्‍स को बहुत जरूरी जीत दिलाई। रॉयल्‍स इससे पहले लगातार चार मुकाबले गंवा चुका था तो उसके लिए यह जीत बहुत मायने रखती है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 159 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी और उसने एक गेंद शेष रहते सफलतापूर्वक लक्ष्‍य हासिल किया।

मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों ने खुलासा किया कि हमने आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी की प्लानिंग मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले ही कर ली थी। आईपीएल द्वारा जारी एक वीडियो में रियान पराग ने कहा, ड्रेसिंग रूम में हम दोनों की बात हुई थी कि आखिरी पांच छह में जितने भी रन होंगे वो हम दोनों मिलकर कर देंगे। इसलिए जब मैं आया तो मैंने संजू भैया के साथ जल्दी जल्दी सिंगल डबल रन लेने की कोशिश की जिससे कि जल्दी जम जाऊं कि अगर राहुल भैया आएंगे तो अगर उनको सेटल होने में टाइम लगेगा तो मैं शॉट्स खेल लूंगा। मुझे लगता है कि हम दोनों ने अंत में खुद पर और एक दूसरे पर विश्वास किया।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर