धमाकेदार पारी के बावजूद 1 रन से हार मिली तो कप्तान रिषभ पंत ने दिया ऐसा बयान

Rishabh Pant on RCB vs DC IPL 2021 Match: दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 1 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। जानिए मैच के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने क्या कहा?

Rishabh Pant
रिषभ पंत  

अहमदाबाद: आईपीएल 2021 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को हार झेलनी पड़ी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने रोमांचक मैच में दिल्ली को एक रन से हराया। बैंगलोर ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 171/5 का स्कोर खड़ा किया और फिर दिल्ली को 170/4 पर ही रोक दिया। दिल्ली के लिए कप्तान रिषभ पंत (48 गेंद में नाबाद 58, छह चौके) ने अर्धशततक जमाया और शिमरोन हेटमायर (25 गेंद, नाबाद 53, चार छक्के, दो चौके) ने धमाकेदार पारी खारी खेली, जिनपर पानी फिर गया। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 78 रन की अटूट साझेदारी की। 

कप्तान पंत ने हार के बाद दिया ये बयान

आरसीबी के खिलाफ शिकस्त के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि जब आप की टीम हार जाती है तो जाहिर तौर पर निराशा महसूस होती है। मुझे लगता है कि इस विकेट पर आरसीबी ने 10 से 15 रन ज्यादा बना लिए, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। हेटी (शिमरोन हेटमायर) ने बेहतरीन पारी खेली और उनकी बदौलत ही हम लक्ष्य के इतने करीब तक पहुंचने में कामयाब हो पाए।  जब हमें आखिरी ओवर में 14 रन बनाने थे तो हम योजना बना रहे थे कि जो भी स्ट्राइक पर होगा वह रन बनाने की कोशिश करेगा। लेकिन हम एक रन कम बना पाए।

पंत ने स्टोइनिस के ओवर का किया बचाव

पंत ने बैंगलोर की पारी के दौरान 20वां मार्कस स्टोइनिस को दिए जाने का बचाव किया। बता दें कि एबी डिविलियर्स (नाबाद 75) ने अंतिम ओवर में स्टोइनिस पर तीन छक्के सहित 23 रन बटोरे थे। यह एक ऐसा ओवर रहा, जिसका दबाव दिल्ली की पारी के वक्त साफ दिखा। पंत ने कहा कि स्पिनरों को उतनी मदद नहीं मिल रही थी जितनी हमने सोची थी और यही कारण है कि मैंने अंतिम ओवर स्टोइनिस से कराने का फैसला किया। सभी मैचों से सकारात्मक पक्ष लेना अच्छा होता है, एक युवा टीम के रूप में हम प्रत्येक दिन सुधार करना चाहते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर