RCB vs MI: जानें कब व कहां देखें बेंगलोर-मुंबई आईपीएल मैच का LIVE प्रसारण

यल चैलेंजर्स बेंगलोर-मुंबई इंडियन्स के बीच IPL 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3) पर होगा।

RCB-vs-MI-ipl-live-sreaming
आरसीबी बनाम एमआई लाइव स्ट्रीमिंग  

मुख्य बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर-मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 39वां मैच
  • अंक तालिका में RCB है तीसरे और मुंबई इंडियन्स छठे पायदान पर
  • पहले चरण में दोनों के बीच खेले गए मुकाबले में बेंगलोर के हाथ लगी थी बाजी

IPL 2021 RCB vs MI Live Cricket Score Streaming Online: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स  के बीच रविवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का दसवां मुकाबला खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 39वां मैच होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इस समय अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है और प्लेऑफ राउंड की दौड़ में बने रहने के लिए उसके लिए जीत हासिल करना बेहद जरूरी क्योंकि लगातार दो मैच में हार के बाद उसके नेट रन रेट में भारी गिरावट आई है। वहीं डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन्स लगातार दो हार के बाद अंक तालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है। इस मैच में जीत के साथ मुंबई टॉप चार में वापसी करना चाहेगी। 

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रदर्शन पहले चरण में शानदार रहा था लेकिन वो दूसरे चरण में अपनी पुरानी लय हासिल नहीं कर पाई और शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए। केकेआर के खिलाफ तो वो केवल 92 रन पर ढेर हो गई इसके बाद 10 ओवर में मैच गंवा दिया। इस मैच के बुरा असर आरसीबी के नेट रन रेट पर पड़ा। आरसीबी के लगातार दो हार के बाद भी तीसरे पायदान पर बनी हुई है और उसके 9 मैच में 10 अंक हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स को चेन्नई के खिलाफ 20 रन के अंतर से और केकेआर के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। उसके 9 मैच में 8 अंक हैं प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उसे बाकी बचे पांचों मैच जीतने ही होंगे। मुंबई पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी है। 

ऐसा है दोनों का एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 
दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स  के बीच आईपीएल में अबतक कुल 28 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 17 बार बाजी मुंबई के और 11 बार आरसीबी के हाथ लगी। यूएई में दोनों टीमों के बीच अबतक 3 बार भिड़ंत हुई है जिसमें दो बार मुंबई और एक बार बेंगलोर विजयी हुई। मौजूदा सीजन में भी दोनों टीमों के बीच पहले चरण में एक मैच खेला जा चुका है और वो मुकाबला आरसीबी के खाते में गया था। ऐसे में रविवार को इन दोनों के बीच खेला जाने वाला मुकाबला रोचक होने वाला है। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स   के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When RCB vs MI match to be played?)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स   के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच रविवार यानी  26 सितंबर, 2021 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स   के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where RCB vs MI Match to be played?)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (RCB vs MI match timing)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

किस चैनल पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians match in India?)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (live streaming of the Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians?)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स   के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर