IPL 2020: विराट कोहली का खुलासा, एबी डिविलियर्स को क्यों कहते हैं ‘बिस्कुट’

Virat Kohli and AB de Villiers: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर वो डिविलियर्स को बिस्कुट क्यों कहते हैं।

AB de Villiers and Virat Kohli
AB de Villiers and Virat Kohli 

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। दोनों बल्लेबाज आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के मेन बैट्समैन है। आईपीएल में खेलनेवाले ये दोनों बल्लेबाजों ने मैदान पर जितनी बड़ी-बड़ी पार्टनरशिप की हैं उतने ही अच्छे दोस्त भी हैं।  एक वीडियो के जरिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि वह डिविलियर्स को बिस्किट क्यों कहते हैं। उन्होंने इस बहाने कुछ यादें भी ताजा की है।

यह बेहद मजेदार है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को बिस्किट कहते हैं। पोस्ट किए गए वीडियो में विराट कोहली ने खुलासा किया है कि वो एबी डिविलियर्स को बिस्किट क्यों कहते हैं। विराट के मुताबिक मैंने इस शब्द को साउथ अफ्रीकन स्लैंग से चुना है इसलिए जो लोग आपको पसंद करते हैं या आप जिनके करीब हैं आप उन्हें बिस्किट या बिस्कुट कहते हैं, क्योंकि सभी को बिस्किट पसंद है, है ना। 

एबी डिविलियर्स 2011 में आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़े हैं। वह अबतक 157 मैच खेले हैं, जिसमें 4529 रन बना चुके हैं। आरसीबी द्वारा साझा की गई इस वीडियो में विराट कोहली ने डिविलियर्स के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए बताया है कि वो एक स्टेडियम था जिसमें एक टनल था जहां से होकर हम निकलते हैं। वो अभ्यास कर चुके थे और हम प्रैक्टिस के लिए तब वहां पहुंचे थे। वहीं हम मिले थे और मैंने उनके कहा था कि मैं आरसीबी के लिए आपके साथ खेलने को लेकर उत्सुक हूं। उन्होंने जवाब में कहा कि वो भी आरसीबी के लिए खेलने को उत्सुक हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास होने के बाद भी एबी इस टीम का लगातार हिस्सा बने हुए हैं । विराट कोहली के साथ वह अपनी बॉन्डिंग के लिए जाने जाते है और मैदान के बाहर दोनों अच्छे दोस्त भी है। 


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर