रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति ने बयां की भयानक स्थिति, परिवार के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

Prithi Narayanan, Ravichandran Ashwin's wife: दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कई ट्वीट करके बयां करने की कोशिश की है कि उनका परिवार किस स्थिति से जूझ रहा है।

Prithi Narayanan and Ravichandran Ashwin with family
प्रति नारायणन और रविचंद्रन अश्विन अपने बच्चों के साथ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति ने किए कई ट्वीट
  • ट्वीट में प्रीति ने बताई अपने पूरे परिवार की स्थिति
  • परिवार के 10 सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कुछ दिन पहले अचानक देर रात ट्वीट करके आईपीएल 2021 को छोड़ने का फैसला ले लिया था। उन्होंने कोविड से जूझ रहे परिवार की सहायता करने को वजह बताया था। अब उनकी पत्नी प्रीति नारायणन ने एक साथ कई ट्वीट करके भयानक स्थिति को बयां किया है जिससे वे जूझ रहे हैं। 

शुक्रवार को प्रीति ने अपने ट्वीट में कहा कि उनके परिवार के दस सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाये गए। प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालातों से गुजरा है। उन्होंने कहा, ‘‘एक ही हफ्ते में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए। अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे। पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आये हैं।’’ उन्होंने कहा, ,‘‘टीका लगवा लीजिये। अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिये।’’

प्रीति ने कहा, ‘‘मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है। पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था। हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है।’’

गौरतलब है कि अश्विन ने आईपीएल 2021 को छोड़ते समय कहा था कि वो ब्रेक ले रहे हैं और इस समय अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी लिखा था कि अगर चीजें सही दिशा में गईं तो वो वापसी कर सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर