बड़ी खबरः रविचंद्रन अश्विन ने बीच में आईपीएल छोड़ा, देर रात ट्वीट करके बताई पूरी वजह

26th April, Cricket News, Ravichandran Ashwin quits IPL: आईपीएल 2021 को लेकर रविवार देर रात एक और बड़ी खबर आई जिसने सबको सन्न कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल से ब्रेक लिया।

Ravichandran Ashwin
रविचंद्रन अश्विन (Delhi Capitals) 

मुख्य बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स को सुपर ओवर में जीत के बाद लगा करारा झटका
  • रविचंद्रन अश्विन ने बीच आईपीएल में टूर्नामेंट छोड़ने का किया ऐलान
  • अश्विन ने दिल्ली-हैदराबाद मैच के बाद देर रात ट्वीट करके दी जानकारी

रविवार रात दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई में आईपीएल 2021 का एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मैच टाई होने के बाद सुपर-ओवर में हैदराबाद की टीम को शिकस्त दी। जाहिर तौर पर ये दिल्ली की टीम के लिए जश्न का समय था लेकिन देर रात एक ट्वीट ने उनकी टीम को करारा झटका भी दे दिया। उनके दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया।

रविचंद्रन अश्विन रविवार को खेले गए दिल्ली-हैदराबाद आईपीएल मैच का हिस्सा थे। वो अपने स्थानीय मैदान पर खेल रहे थे। हालांकि मैच में उनको कोई खास सफलता नहीं मिली। उन्होंने 4 ओवर में 27 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला। मैच टाई रहा और फिर सुपर ओवर तक खिंचा इसलिए काफी देर से मुकाबला समाप्त हुआ। मैच के बाद अश्विन ने ट्वीट करके जानकारी दी, कि वो अब आईपीएल 2021 से ब्रेक ले रहे हैं।

अश्विन ने अपने ट्वीट में कोविड-19 को इस फैसले की वजह बताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं कल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक लेने जा रहा हूं। मेरा परिवार कोविड-19 से जंग लड़ रहा है और मैं इस कठिन समय में उनका साथ देना चाहता हूं। मैं वापस मैदान में लौटने का प्रयास करूंगा अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं। शुक्रिया दिल्ली कैपिटल्स।"

इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने भी ट्वीट करके अपने इस दिग्गज खिलाड़ी के फैसले की जानकारी दी और साथ ही उनको अपना समर्थन दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने का फैसला किया है ताकि वो कोविड-19 से संघर्ष में अपने परिवार का साथ दे सकें। इस विकल्प के साथ कि अगर सब सही रहा तो वो लौटेंगे। दिल्ली कैपिटल्स उनको पूरा समर्थन देती है।"

गौरतलब है कि कोविड-19 की वजह से पहले भी कई क्रिकेटर अलग-अलग जगह पर अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले चुके हैं। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो-बबल (जैविक सुरक्षित माहौल) की थकान के चलते टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था और वो स्वदेश लौट गए थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर