ये हो क्या रहा है ! राजस्थान रॉयल्स के एक और खिलाड़ी ने बीच टूर्नामेंट टीम का साथ छोड़ा

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 25, 2021 | 21:48 IST

Andrew Tye returns home: राजस्थान रॉयल्स के तमाम खिलाड़ी एक-एक करके आईपीएल 2021 से बाहर होते जा रहे हैं और अब इस फेहरिस्त में ताजा नाम एंड्रयू टाय का जुड़ गया है।

Andrew Tye
एंड्रयू टाय  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और करारा झटका
  • एंड्रयू टाय ने आईपीएल छोड़ा, स्वदेश वापस लौटे
  • पहले भी राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ी चोटिल होने या निजी कारणों से बाहर हो चुके हैं

मुंबईः राजस्थान रॉयल्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गये जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गये। इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (हाथ की सर्जरी), बेन स्टोक्स (ऊंगली का फ्रेक्चर) और लियाम लिविंगस्टोन (बायो-बबल थकान) ने हटने का फैसला किया था।

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘‘एंड्रयू टाई निजी कारणों से आज सुबह आस्ट्रेलिया रवाना हो गये। उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे। ’’

पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में घोषणा की थी कि टाई आस्ट्रेलिया के लिये रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है।

आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े, स्टोक्स को चोट लगी थी जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है।

चौंतीस साल के टाई ने आस्ट्रेलिया के लिये सात वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला।उन्होंने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कोरचर्स के लिये सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर