PBKS vs RCB: केएल राहुल की धमाकेदार पारी, शतक से रह गए बस 9 कदम दूर

KL Rahul, Punjab Kings vs Royal Challengers Bangalore, IPL 2021: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने आईपीएल 2021 में एक और धमाकेदार पारी खेलकर फैंस का दिल जीत लिया और ऑरेंज कैप अपने नाम की।

KL Rahul
केएल राहुल (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • केएल राहुल ने खेली एक और धमाकेदार पारी
  • आईपीएल 2021 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गरजा राहुल का बल्ला
  • राहुल ने अब ऑरेंज कैप भी अपने नाम की

आईपीएल 2021 के एक बड़े मैच में आज (शुक्रवार) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टीमों की भिड़ंत हुई। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम टॉस हार गई और विराट कोहली ने उनको बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पंजाब किंग्स की टीम बैटिंग करने उतरी और एक बार फिर उनके कप्तान ने अफनी टीम की नय्या पार लगाने का काम किया। केएल राहुल ने इस मैच में धमाकेदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया।

मुकाबले में बैंगलोर ने पंजाब का पहला विकेट सिर्फ 19 रन पर गिरा दिया था। लेकिन इसके बाद क्रिस गेल (46) के साथ मिलकर केएल राहुल ने धमाकेदार साझेदारी को अंजाम दिया। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद लगातार कुछ विकेट गिरे, क्रिस गेल, निकोलस पूरन (0), दीपक हूडा (5) और शाहरुख खान (0) के सस्ते में पवेलियन लौट गए लेकिन केएल राहुल का धमाल जारी रहा।

कप्तान राहुल ने 35 गेंदों में अपना 25वां आईपीएल अर्धशतक पूरा किया और उसके बाद भी वो पारी की अंतिम गेंद तक थमे नहीं। पारी की आखिरी गेंद पर भी उन्होंने छक्का जड़ा लेकिन फिर भी अपने शतक से 9 रन दूर रह गए। केएल राहुल ने 57 गेंदों में नाबाद 91 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 7 चौके शामिल थे।

राहुल ने हरप्रीत ब्रार के साथ अच्छी साझेदारी भी की। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 61 रनों की अटूट साझेदारी हुई जिसमें हरप्रीत ने नाबाद 25 रनों का योगदान दिया। इसके साथ ही पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाते हुए 179 रनों का स्कोर खड़ा किया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर