हैदराबाद के युवा खिलाड़ी के पुल शॉट ने दिलाई रिकी पॉन्टिंग की याद [VIDEO]

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को खेले गए क्वालीफायर्स मुकाबले के दौरान एक युवा बल्लेबाद के पुल शॉट को देखकर सबको रिकी पॉन्टिंग की याद आ गई।

Priyam Garg
प्रियम गर्ग 

मुख्य बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग करने आए प्रियम गर्ग
  • 12 गेंद में खेली 17 रन की धमाकेदार पारी, जड़े दो दमदार छक्के
  • उनके एक शॉट ने तो हर किसी को दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पॉन्टिंग की याद दिला दी

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में बहुत से युवा खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले प्रियम गर्ग का नाम भी शामिल है। गर्ग ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग मैच के दौरान 26 गेंद में 51 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की थी। उनकी इसी पारी को याद करते हुए रविवार को हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका दिया। 
 
दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जीत के लिए दिए 190 रन के लक्ष्य करते हुए प्रियम गर्ग ने 12 गेंद में 17 रन की पारी खेली। मार्कस स्टोइनिस ने उन्हें बोल्ड कर के पवेलियन वापस भेज दिया। प्रियम ने अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 2 शानदार छक्के भी जड़े। उन्होंने एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर एक ऐसा छक्का जड़ा कि हर किसी को दिल्ली कैपिटल्स के मौजूदा कोच रिकी पॉन्टिंग की याद आ गई। 

प्रियम ने ये छक्का पारी के तीसरी ओवर की पांचवीं गेंद पर जड़ा। नॉर्खिया ने प्रियम से सामने तेज गति से एक शॉर्टपिच गेंद डाली जिसपर बगैर डरे उन्होंने शानदार पुल शॉट खेलकर गेंद को लॉन्ग लेग बाउंड्री की दिशा में छक्के के लिए भेज दिया। उस दौरान कॉमेन्ट्री कर रहे सुनील गावस्कर भी इस शॉट को देखकर बेहद प्रभावित हुए।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर