तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा हुए कोरोना का शिकार, एक दिन पहले इंग्लैंड दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन

Prasidh Krishna tests COVID-19 positive: तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वह कोरोना का शिकार होने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं।

Prasidh Krishna
प्रसिद्ध कृष्णा (तस्वीर साभार- बीसीसीआई) 

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। वह कोरोना की चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं।  कृष्णा से पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सीफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बता दें कि कृष्णा का एक दिन पहले यानी शुक्रवार को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में सिलेक्शन हुआ है। उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर स्क्वॉड में शामिल किया गया है। कृष्णा ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में वनडे सीरीज में डेब्यू किया था।

कृष्णा ने बबल में आने से पहले सभी टेस्ट पास किए थे

समझा जाता है कि कृष्णा ने अहमदाबाद में आईपीएल बबल में शामिल होने से पहले सभी टेस्ट पास किए थे लेकिन बेंगलुरु वापस लौटने पर वह पॉजिटिव पाए गए। केकेआर की टीम में चक्रवर्ती और वारियर दो ऐसे खिलाड़ी थे जो पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनके बाद न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट कोरोना को कोरोना हो गया। वह आईपीएल 2021 का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ स्वदेश लौटने वाले थे, लेकिन प्री-डिपार्चर पीसीआर टेस्ट में संक्रमित पाए गए। सीफर्ट फिलहाल अहमदाबाद में आइसोलेट हैं, मगर इलाज के लिए उन्हें चेन्नई शिफ्ट किया जाएगा। 

आईपीएल 2021 के इतने खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2021 का हिस्सा रहे अब तक छह खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केकेआर के चार खिलाड़ियों के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा को भी कोरोना हो चुका है। अन्य टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद ही आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का फैसला किया गया था। आईपीएल के 14वें सीजन में सिर्फ 29 मैच ही खेले गए। 9 अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल के इस सीजन में पूरे 60 मैच खेले जाने थे। वहीं, फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में होना था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर