टीम इंडिया में नहीं चुना, अब रोहित शर्मा उतरे मैदान पर, आते ही पूछा गया सवाल- 'क्या आप फिट हैं?'

Rohit sharma on his Fitness: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा फिट हो गए हैं। वह अंतिम लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरे।

Rohit sharma
रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- मुंबई इंडियंस)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा का ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नाम नहीं है
  • बताया गया कि अनफिट होने के कारण रोहित को नहीं चुना गया
  • हालांकि, रोहित आईपीएल के अंतिम लीग मैच में मैदान पर उतरे

पिछले कुछ दिनों से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर असमंजस की स्थिति थी। उन्हें इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। एक तरफ जहां बीसीसीआई और चयन समिति रोहित की फिटनेस को लेकर शंका में थे। वहीं, दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने आईपीएल 2020 के अंतिम लीग मैच में मैदान पर उतरकर सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की कमान दोबारा अपने हाथों में ले ली। हालांकि, पारी की शुरुआत करते हुए वह 7 गेंदों में सिर्फ 4 रन बना सके। 

रोहित से पूछा गया 'क्या आप फिट हैं?'

रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18 अक्टूबर को खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। उनकी बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे। लेकिन चार मैच के बाद जब रोहित टीम में लौटे तो उनकी फिटनेस को लेकर सवाल पूछा गया। दरअसल, हैदराबाद के विरुद्ध मैच शुरू होने से पहले प्रेजेंटर ने रोहित से पूछा 'क्या आप फिट हैं?' इसपर हिटमैन ने जवाब दिया, 'लगता तो ऐसा ही है कि मैं फिट और फाइन हूं।' बता दें कि रोहित टीम में जयंत यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में लौटे हैं। मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। 

गांगुली-हेड कोच ने कही थी ये बात

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली  ने पीटीआई से बातचीत में कहा था कि रोहित शर्मा फिलहाल चोटिल है। अन्यथा हम उसके जैसे खिलाड़ी को बाहर क्यों रखते। हमें उसका आकलन करना होगा। हमें नहीं पता कि वह कब वापसी करेगा। वहीं, रवि शास्त्री ने 'टाइम्स नाउ' से कहा था, 'इस मामले में मेरी कोई भूमिका नहीं है, ना ही मैं चयन प्रक्रिया का हिस्सा हूं। मैं यह जानता हूं कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उन पर खुद को फिर से चोटिल करने का खतरा है।' 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर