छोटे बाल, हल्‍की दाढ़ी: IPL 2020 से पहले एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ सुपरहिट

MS Dhoni new look: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी एक साल से ज्‍यादा समय से लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनके लुक्‍स विभिन्‍न सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर चर्चा का विषय बने रहे।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ हिट
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने अपने बाल छोटे किए और चेहरे पर हल्‍की दाढ़ी रखी है
  • धोनी आईपीएल 2020 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे

रांची: एमएस धोनी अगले महीने क्रिकेट से अपने ब्रेक पर विराम लगाएंगे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी 29 मार्च को करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी ने बीसीसीआई को आईपीएल शुरू करने से रोक दिया। दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग अब 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में खेली जाएगी।

एमएस धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला है। क्रिकेट फैंस को 14 महीने के बाद अपने थाला को दोबारा एक्‍शन में देखने का मौका मिलेगा। टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी यूएई में अपने ट्रेनिंग कैंप्‍स आयोजित करेंगी। येलो आर्मी अन्‍य टीमों के पहले एक्‍शन में नजर आएगी क्‍योंकि उनके अधिकारी पुष्टि कर चुके हैं कि इस महीने के दूसरे सप्‍ताह में उनके खिलाड़ी यूएई पहुंच जाएंगे। इसका मतलब यह है कि एमएस धोनी अगले कुछ दिनों में मैदान पर अभ्‍यास करते हुए नजर आएंगे।

बहरहाल, यूएई रवाना होने से पहले एमएस धोनी के नए लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। पूर्व कप्‍तान ने अपने सिर के बाल छोटे किए और चेहरे पर हल्‍की सफेद दाढ़ी रखी है। धोनी ने लॉकडाउन के दौरान कई लुक्‍स अपनाए और उनके नए फोटो ने फैंस को चौंका दिया है। देखिए उनका नया लुक

धोनी ने लॉकडाउन में क्‍या किया

धोनी जब क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं तो चर्चा से दूर रहना पसंद करते हैं। उन्‍होंने इस साल जनता से दूरी बनाए रखी और वह सिर्फ सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में नजर आए थे, जो फ्रेंचाइजी को कोविड-19 के कारण निलंबित करना पड़ा था। इसके बाद धोनी अपने गृहनगर रांची लौट आए थे। उन्‍होंने अपना जन्‍मदिन परिवार के सदस्‍यों और पांड्या बंधुओं के साथ मनाया, जो बड़ौदा से रांची पहुंचे थे।

बहरहाल, बीसीसीआई अगले कुछ घंटों में आईपीएल 2020 के दिशा-निर्देश जारी करेगा। धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने मुकाबले को ध्‍यान में रखते हुए तैयारी शुरू करेगी।

अगली खबर