'हम फेल हो गए'..IPL 2021 में लगातार दूसरी शिकस्‍त के बाद एमएस धोनी ने मान ली अपनी गलती

MS Dhoni after DC vs CSK match: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2021 के 50वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों तीन विकेट की शिकस्‍त सहन करनी पड़ी। मैच के बाद धोनी ने बताया कि उनकी टीम से क्‍या गलती हुई।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों तीन विकेट की शिकस्‍त मिली
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर खिसकी
  • एमएस धोनी ने मैच के बाद बताया कि उनकी टीम से कहां हुई चूक

दुबई: आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ के लिए सबसे पहले क्‍वालीफाई करने वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को सोमवार को आईपीएल 2021 के 50वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 2 गेंदें शेष रहते तीन विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में येलो ब्रिगेड की यह लगातार दूसरी हार रही। दिल्‍ली से पहले उसे राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। इस हार का बोझ सीएसके पर भारी पड़ा, जो अब अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान से लुढ़ककर दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है।

सीएसके ने दुबई में खेले गए मैच में पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बनाए। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 19.4 ओवर में सात विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। मैच के बाद एमएस धोनी ने दिल्‍ली के खिलाफ शिकस्‍त के बारे में बातचीत की। प्रसारणकर्ता से बातचीत करते हुए एमस धोनी ने स्‍वीकार किया कि उनकी टीम शुरूआत में कुछ विकेट गिरने के बाद रनगति बढ़ाने में फेल हुई।

150 का स्‍कोर अच्‍छा होता: धोनी

एमएस धोनी ने कहा, 'हमारा ध्‍यान 150 रन के आस-पास पहुंचने का था। हमने शुरूआत में कुछ विकेट गवाएं। मगर 15-16 ओवर में हमारा प्‍लेटफॉर्म तैयार था। हम रनगति बढ़ाने में फेल हुए। मुझे लगा कि यह कड़ी पिच है। 150 के आस-पास का स्‍कोर अच्‍छा होगा। यह दो गति वाली पिच थी। यह ऐसा नहीं कि बहुत ज्‍यादा धीमी पड़ रही थी कि आप अपने शॉट्स नहीं खेल सकते। दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने भी इसका सामना किया।'

सीएसके के कप्‍तान ने आगे कहा, 'लंबे कद के गेंदबाजों को मूवमेंट मिल रही थी। हमारी टीम ने अच्‍छा प्रयास किया कि मैच को इतने करीब तक ले गए। यह जरूरी था कि पहले 6 ओवर में ज्‍यादा रन खर्च नहीं करने हैं। पहले 6 ओवर में एक बहुत महंगा ओवर रहा। मगर जब गुणी बल्‍लेबाज क्रीज पर हो तो ऐसा हो सकता है।' चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अपने लीग चरण का आखिरी मैच गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलेगी। वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स का अगला मुकाबला दुबई में ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर