चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल कैंप किया रद्द, धोनी ने रांची पहुंचकर निकाली बाइक और...

MS Dhoni day out in Ranchi: एमएस धोनी मार्च के पहले सप्‍ताह में चेन्‍नई आधारित फ्रेंचाइजी के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए थे, लेकिन लीग आगे बढ़ने के कारण वह अपने घर लौट गए हैं।

एमएस धोनी
एमएस धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी अपने गृहनगर रांची में बैडमिंटन खेलते और बाइक चलाते हुए नजर आए
  • धोनी मार्च के पहले सप्‍ताह में सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए थे
  • कोरोनावायरस के कारण आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से आगे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी गई है

रांची: कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ट्रेनिंग कैंप बंद होने के बाद सोमवार को अपने गृहनगर रांची पहुंचे, जहां वह बैडमिंटन खेलते हुए दिखे। 38 साल के धोनी मार्च के पहले सप्‍ताह में ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए थे, लेकिन लीग के आगे बढ़ने और कोरोनावायरस के कारण ट्रेनिंग कैंप बंद होने के कारण उन्‍हें अपने गृहनगर लौटना पड़ा।

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। कोरोनावायरस के कहर के बीच वह रांची के जेएससीए अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम कॉम्‍प्‍लेक्‍स पहुंचे और बैडमिंटन खेलकर अपनी फिटनेस पर काम किया। सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रैकपैंट्स में बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसमें पूर्व भारतीय कप्‍तान अपनी बाइक पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले रविवार को धोनी ने ट्रेनिंग कैंप से लौटने से पूर्व कुछ फैंस से मुलाकात की और उन्‍हें ऑटोग्राफ दिए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह आपका घर बन चुका है सर। लगातार सिटी बजाओ क्‍योंकि थाला धोनी कुछ समय के लिए अंबुडेन से जा रहे हैं।'

ध्‍यान हो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है। कोरोनावायरस के कारण यह कदम उठाया गया है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर