आईपीएल 2020 के लिए CSK कैंप की तैयारी जोरों पर, धोनी के कोरोना टेस्ट का नतीजा आया

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Aug 13, 2020 | 22:58 IST

CSK IPL 2020 camp, Dhoni corona test result: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज कप्तान एम एस धोनी का कोरोना टेस्ट हुआ और उसका नतीजा आ चुका है।

MS Dhoni coronavirus positive
MS Dhoni  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। धोनी अब आईपीएल के 13वें सीजन से पहले शुक्रवार को एक सप्ताह के कैम्प के लिए चेन्नई पहुंचेंगे। कोविड-19 के कारण इस साल आईपील का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि शिविर में शामिल होने से पहले धोनी का उनकी टीम के साथी मोनू कुमार सिंह के साथ अनिवार्य टेस्ट किया गया था।बीसीसीआई द्वारा बनाई गई मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के मुताबिक, खिलाड़ियों का चेन्नई पहुंचने के बाद एक बार और टेस्ट किया जाएगा।

आईपीएल-13 का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया गया था। इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर