एमएस धोनी को चकमा देकर पीयूष चावला ने किया क्‍लीन बोल्‍ड, देखें ये वीडियो

MS Dhoni bowled: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम दुबई में शनिवार को दूसरे दिन का अभ्‍यास सत्र कर रही थी। जहां कप्‍तान एमएस धोनी बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे, इस बीच पीयूष चावला की गेंद पर चकमा खाकर क्‍लीन बोल्‍ड हो गए।

ms dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दुबई में दूसरे दिन के ट्रेनिंग सेशन का वीडियो शेयर किया
  • एमएस धोनी नेट्स पर रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला का सामना करते हुए नजर आए
  • एमएस धोनी को पीयूष चावला ने तेज गेंद फेंककर क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया

दुबई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़‍ियों ने अतिरिक्‍त क्‍वारंटीन समय पूरा करने के बाद शनिवार को लगातार दूसरे दिन अपना ट्रेनिंग सेशन दुबई के आईसीसी एकेडमी में किया। सीएसके आखिरी टीम रही, जिसने यूएई में प्री सीजन कैंप की शुक्रवार को शुरूआत की। उसके दो खिलाड़‍ियों सहित 13 सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण खिलाड़‍ियों को अतिरिक्‍त समय क्‍वारंटीन में रहना पड़ा।

हालांकि, 13 कोविड-19 पॉजिटिव सदस्‍यों को छोड़कर बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके चलते ट्रेनिंग की शुरूआत हो सकी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दूसरे दिन के ट्रेनिंग सेशन का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट किया, जिसमें कई खिलाड़ी एक्‍शन में नजर आ रहे हैं। कप्‍तान एमएस धोनी एक बार फिर दो स्पिनर्स- रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला का नेट्स पर सामना करते हुए नजर आए। 

एमएस धोनी ने पहले दिन के ट्रेनिंग सेशन में पीयूष चावला की गेंद पर लंबे-लंबे शॉट्स लगाए थे। चावला ने शनिवार को ट्रेनिंग सेशन के दूसरे दिन अनुभवी बल्‍लेबाज को चकमा देकर क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। चावला ने तेज गति की गेंद डाली, जिस पर एमएस धोनी पीछे गए और क्‍लीन बोल्‍ड हो गए।

देखिए वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

एमएस धोनी के अलावा मुरली विजय और शेन वॉटसन भी नेट्स पर अभ्‍यास करते हुए नजर आए। एमएस धोनी स्‍पष्‍ट रूप से स्पिनर्स के खिलाफ विशेष तैयारी कर रहे हैं क्‍योंकि यूएई की पिच धीमी है और यहां स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। सीएसके के पास रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, इमरान ताहिर और आर साई किशोर जैसे शानदार स्पिनर्स मौजूद हैं, जो आगामी सीजन में टीम की सफलता में बड़ी भूमिका अदा कर सकते हैं।

हालांकि, सीएसके को अपने अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की कमी खलेगी, जिन्‍होंने निजी कारणों से इस साल आईपीएल से किनारा कर लिया है। भज्‍जी ने पिछले सीजन में सीएसके की सफलता में जबर्दस्‍त योगदान दिया था। उन्‍होंने 11 मैचों में 16 विकेट चटकाए थे। तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को नए सीजन की शुरूआत से पहले हरभजन सिंह के उपयुक्‍त विकल्‍प की तलाश है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर