IPL 2022: मोइन अली की 'ड्रीम बॉल' पर क्‍लीन बोल्‍ड हुए विराट कोहली, वायरल हो गया वीडियो

Moeen Ali clean bowled Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्‍लेबाज विराट कोहली को मोइन अली ने ड्रीम बॉल पर क्‍लीन बोल्‍ड किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरसीबी ने सीएसके को 13 रन से हराया।

virat kohli clean bowled by moeen ali
मोइन अली ने विराट कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड किया 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने सीएसके के खिलाफ 30 रन बनाए
  • मोइन अली की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड हुए विराट कोहली
  • आरसीबी ने सीएसके को 13 रन से मात दी

पुणे: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुप‍रकिंग्‍स के बीच बुधवार को आईपीएल 2022 का 49वां मैच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेला गया। आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीएसके को 13 रन से मात दी। आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 173/8 का स्‍कोर बनाया। जवाब में सीएसके की टीम 160/8 का स्‍कोर बना सकी। सीएसके के लिए यह मैच भले ही अच्‍छा नहीं बीता हो, लेकिन मोइन अली ने सभी का आकर्षण अपने ऊपर खींचा।

मोइन अली ने विराट कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड किया, जिसे 'ड्रीम बॉल' कहा जा रहा है। कोहली ने धीमी शुरूआत के बाद 10वें ओवर में रनगति बढ़ाने की कोशिश की। अली ने ऑफ स्‍टंप के बाहर कुछ सीधी गेंदें डालकर विराट कोहली को भटकाया। इसके बाद मोइन ने ओवर की पांचवीं गेंद लेग स्‍टंप पर डाली। अगली गेंद मोइन अली ने मिडिल स्‍टंप पर डाली, जिस पर कोहली क्रॉस शॉट खेलने गए। आरसीबी के बल्‍लेबाज लेंथ और फ्लाइट से पूरी तरह भटके और क्‍लीन बोल्‍ड हो गए।

मोइन अली इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में कोहली को काफी तंग कर चुके हैं और उन्‍होंने स्‍टार भारतीय बल्‍लेबाज को 10 बार अपना शिकार बनाया है। जब भारत ने फरवरी 2021 में इंग्‍लैंड की मेजबानी की थी, तब मोइन ने वनडे और टेस्‍ट में एक जैसे विराट कोहली को आउट किया था। तब विराट कोहली का जो रिएक्‍शन था, वो सोशल मीडिया पर मीम बनकर वायरल हुआ था। 

विराट कोहली के आउट होने के बाद लग रहा था कि आरसीबी की पारी लड़खड़ा जाएगी। मगर महिपाल लोमरोर (42) और दिनेश कार्तिक (26*) ने आरसीबी को 173 रन के चुनौतीपूर्ण स्‍कोर तक पहुंचाया। यह स्‍कोर आरसीबी के लिए मैच विनिंग साबित हुआ। आरसीबी के गेंदबाजों ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर