इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच में ऐसा क्या हुआ कि जन्मदिन से ठीक पहले रात में हुई अश्विन की किरकिरी

Ravichandran Ashwin trolled on Birthday: अपने 34वें जन्मदिन से ठीक पहले देर रात रविचंद्रन अश्विन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। ऐसा क्या हुआ इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच में।

Mitchell Starc mankading trolls Ravichandran Ashwin
मिचेल स्टार्क मांकडिंग, रविचंद्रन अश्विन (Twitter/PTI) 

मुख्य बातें

  • रविचंद्रन अश्विन का 34वां जन्मदिन आज
  • बर्थडे से ठीक पहले देर रात सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अश्विन
  • इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे में हुआ वाकया बना वजह

नई दिल्लीः कभी-कभी आप अपने खास दिन भी अनचाही चीज के लिए चर्चा में आ सकते हैं भले ही आपके कितने फैंस हो। बुधवार देर रात कुछ ऐसा ही हुआ भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ। अश्विन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन उधर मैनचेस्टर में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे मैच के दौरान कुछ ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से ट्विटर पर अश्विन का नाम ट्रेंड करने लगा। वो जन्मदिन की बधाईयों के बीच ट्रोल किए जाने लगे।

दरअसल, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया तीसरे व अंतिम वनडे मैच के दौरान जब ऑस्ट्रेलियाई टीम गेंदबाजी कर रही थी तब एक घटना हुई। मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे और बॉलिंग वाले छोर पर इंग्लैंड के खिलाड़ी आदिल राशिद खड़े थे। इससे पहले कि स्टार्क गेंद फेंकते, राशिद ने रन लेने के लिए क्रीज छोड़ दी। स्टार्क चाहते तो नियमों के मुताबिक विकेट बिखेरते हुए राशिद को आउट कर सकते थे, जिसे मांकडिंग (Mankading) कहा जाता है। लेकिन स्टार्क ने ऐसा नहीं किया और राशिद को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

जब सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मैच से जुड़ी इस तस्वीर को वायरल करते हुए स्टार्क की खेल भावना की तारीफें शुरू की, तो बीच में कुछ लोगों ने अश्विन की आलोचना करनी भी शुरू कर दी और उनको कहा जाने लगा कि वो स्टार्क से कुछ सीखें। गौरतलब है कि आईपीएल में पिछले साल इसी चीज को लेकर अश्विन बहुत चर्चा में आए थे जब उन्होंने ना सिर्फ बल्लेबाज को पवेलियन भेजने पर मजबूर किया बल्कि अब तक वो इसके पक्ष में पूरी तरह से खड़े हुए हैं।

ये हैं सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स

रविचंद्रन अश्विन पिछले साल तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे लेकिन अब वो आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा बन चुके हैं। कोच रिकी पोंटिंग उनके विचारों से काफी हद तक सहमत नजर आ रहे हैं लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या अश्विन इस बार भी कुछ ऐसा करके दिखाते हैं या नहीं। फिलहाल उनको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर