मयंती लैंगर के आईपीएल 2020 से बाहर रहने का कारण सामने आया, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

Mayanti Langer: भारत की मशहूर खेल एंकर मयंती लैंगर ने सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी देते हुए बताया कि वो क्‍यों इस साल आईपीएल में हिस्‍सा नहीं ले रही हैं। जानिए मयंती लैंगर ने क्‍या कहा।

mayanti langer
मयंती लैंगर 

मुख्य बातें

  • मयंती लैंगर के इस साल आईपीएल में हिस्‍सा नहीं लेने की असली वजह सामने आई
  • मयंती लैंगर छह सप्‍ताह पहले मां बनीं हैं और यह खुशखबरी उन्‍होंने ट्वीट करके दी
  • मयंती लैंगर भारत की सबसे लोकप्रिय एंकर्स में से एक मानी जाती हैं

नई दिल्‍ली: भारत की सबसे लोकप्रिय खेल एंकर्स में से एक मयंती लैंगर के इस साल आईपीएल में हिस्‍सा नहीं लेने की असली वजह का पता चल गया है। मयंती लैंगर का नाम जब इस साल आईपीएल 2020 के एंकर पैनल में नहीं आया तो कई ट्विटर यूजर्स निराश हुए। हालांकि, अब मयंती लैंगर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खुलासा करते हुए बताया है कि इस साल वह आईपीएल में क्‍यों नजर नहीं आएंगी।

दरअसल, मयंती लैंगर छह सप्‍ताह पहले ही मां बनी हैं। स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी मयंती लैंगर ने बेटे को जन्‍म दिया। आईपीएल से हटने की वजह का खुलासा करते हुए मयंती ने ट्वीट किया, 'आप में से कई लोगों को पता चला जबकि कुछ ने कयास लगा। पिछले पांच सालों से मेरे स्‍टार स्‍पोर्ट्स के परिवार ने मुझे कुछ हाई प्रोफाइल इवेंट्स में शामिल होने का मौका दिया। जब मैं प्रेग्‍नेंट हुई तो कई एडजस्‍टमेंट्स किए गए ताकि मैं प्रेग्‍नेंसी के पांचवें महीने तक सहजता से होस्‍ट कर सकूं। अगर आईपीएल तय कार्यक्रम के मुताबिक चलता तो मैं जरूर एंकरिंग करती। स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और मैंने छह सप्‍ताह पहले बेटे अपने बेटे का स्‍वागत किया। जिंदगी अच्‍छे के लिए बदली है।'

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं आईपीएल देखने का लुत्‍फ उठाउंगी और अपनी टीम व पूरी गैंग को शुभकामना देती हूं।' इससे पहले जब आईपीएल 2020 के कमेंटेटरों की लिस्‍ट की घोषणा हुई तो कई दिग्‍गज नामों की वापसी हुई। हर्षा भोगले, सुनील गावस्‍कर और इयान बिशप कमेंट्री जिम्‍मेदारी पर रहेंगे जबकि ब्रेट ली, डीन जोंस, ब्रायन लारा, ग्रीम स्‍वान और स्‍कॉट स्‍टाइरिस डगआउट शो में नजर आएंगे।

संजय मांजरेकर का नाम गायब

हालांकि, आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल से एक बड़ा नाम संजय मांजरेकर का गायब है। मांजरेकर ने बीसीसीआई को लिखा है कि वह माफी मांगने को तैयार हैं। पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज ने खुलासा किया था कि उन्‍हें कमेंट्री पैनल से इसलिए हटाया गया क्‍योंकि कुछ खिलाड़‍ियों की उनके साथ समस्‍या है। बीसीसीआई को लिखे ई-मेल में मांजरेकर ने ध्‍यान दिलाया कि अगर उन्‍हें दोबारा कमेंट्री पैनल में शामिल किया जाता है, तो वह नियमों के हिसाब से काम करेंगे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर