महेंद्र सिंह धोनी को लेकर लोकेश राहुल ने दिया बयान, बताया क्यों सभी उनसे सीखना चाहते हैं

KL Rahul on MS Dhoni, 25th August 2020 : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज व किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी को सलाम करते हुए कुछ खास बातें कही हैं।

MS Dhoni and KL Rahul
एम एस धोनी और केएल राहुल (KL Rahul)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • महेंद्र सिंह धोनी को केएल राहुल का सलाम
  • राहुल ने बताया क्यों धोनी हैं खास, और क्यों सब कोई उनसे सीखना चाहता है
  • किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कोच अनिल कुंबले के साथ तालमेल को बताया स्पेशल

दुबई। 25 अगस्त: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जब से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया, तब से उनको लेकर चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। आईपीएल शुरू होने वाला है और सभी टीमें व खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचने के बाद भी हर क्रिकेटर अपने-अपने ढंग से एमएस धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में योगदान को याद करके भावुक हो रहा है और उनको सलाम कर रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान व टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL Rahul) ने भी कुछ ऐसा ही किया।

लोकेश राहुल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी तारीफ करते हुए कहा है कि महान विकेटकीपर-बल्लेबाज अपने शांत चित्त और खिलाड़ियों से उनका सर्वश्रेष्ठ निकालने के लिए प्ररेणास्रोत रहे हैं। राहुल ने आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में कहा, 'धोनी के साथ खेलना सम्मान की बात रही है और हर दिन उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है। यह ऐसी चीज है जिसे मैं अपनी पूरी जिंदगी और करियर में सहेज के रखूंगा।

हर कोई सीखना चाहता है

उन्होंने कहा, 'कई ऐसे मौके रहे हैं, जब हमने पिच पर अच्छी साझेदारियां की हैं। उनके अंदर जो शांति है और वह जिस तरह से अपने खिलाड़ियों में सर्वश्रेष्ठ निकालना जानते हैं, हर कोई उनसे कुछ न कुछ सीखना चाहता है।'

MS Dhoni and KL Rahul

बेशक फैंस अब धोनी को नीली जर्सी (टीम इंडिया) में जलवा बिखेरते नहीं देखेंगे लेकिन पीली जर्सी (सीएसके- आईपीएल) में वो फैंस का मनोरंजन करने को फिर से तैयार हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर