अपने जन्मदिन पर करारी हार मिली, तो पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने दिया ऐसा बयान

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 20, 2021 | 02:07 IST

Punjab Kings captain KL Rahul's statement: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के 11वें मैच में मिली हार के बाद केएल राहुल काफी निराश नजर आए। खासतौर पर इसलिए क्योंकि उनका जन्मदिन भी था।

KL Rahul with Rishabh Pant
केएल राहुल और रिषभ पंत (Punjab Kings)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी
  • आईपीएल 2021 के 11वें मैच में हार के बाद बहुत निराश नजर आए कप्तान केएल राहुल
  • अपना 29वां जन्मदिन मना रहे थे केएल राहुल, अर्धशतक भी जड़ा था

मुंबईः पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले मैच में रविवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट की हार के बाद कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करते हुए लगा था कि 196 रन अच्छा लक्ष्य रहेगा लेकिन शायद उनकी टीम ने 10 से 15 रन कम बनाए। मयंक अग्रवाल (36 गेंद, 69 रन, सात चौके, चार छक्के) और राहुल (51 गेंद, 61 रन, सात चौके, दो छक्के) के अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की 122 रन की साझेदारी से पंजाब किंग्स ने चार विकेट पर 195 रन बनाए।

दिल्ली की टीम ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (92) के तूफानी अर्धशतक से 18.2 ओवर में चार विकेट पर 198 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। मार्कस स्टोइनिस (13 गेंद में नाबाद 27, तीन चौके, एक छक्का) और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (32) ने भी उम्दा पारियां खेली। धवन ने 49 गेंद का सामना करते हुए 13 चौके और दो छक्के मारे।

राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘‘बल्लेबाजी करते हुए लग रहा था कि 196 अच्छा लक्ष्य है। अंत में अगर आप इसे देखो तो लग रहा है कि हमने 10 से 15 रन कम बनाए। मयंक और मैं पहले हाफ में सोच रहे थे कि अगर हम 180-190 रन बना लेंगे तो यह अच्छा स्कोर रहेगा। लेकिन बेशक वानखेड़े स्टेडियम में ओस होती है और धवन को श्रेय जाता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ओस से चीजें मुश्किल हुईं, वानखेड़े में बाद में गेंदबाजी करना हमेशा चुनौती होती है। हम हमेशा इस तरह के हालात के लिए तैयार रहने का प्रयास करते हैं लेकिन हालात के अनुसार चीजें मुश्किल हो जाती हैं।’’ राहुल की टीम को उनके जन्मदिन के दिन हार का सामना करना पड़ा और पंजाब किंग्स के कप्तान ने कहा कि अगर उनकी टीम जीतती तो अच्छा रहता।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर